single-post

आर्चरी खेलते नजर आए सलमान खान, भारत की शूटिंग के लिए पहुंचे गोवा

Jan. 5, 2019, 2:58 p.m.

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हुई थी। वहीं अब फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग गोवा में हो रही है। इन दिनों सलमान खान गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रहे है। शूटिंग से फ्री होकर सलमान खान अपने लिए भी वक्त निकाल रहे है। सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह जिसमें वे आर्चरी खेलते नजर आ रहे है। इस खेल में सलमान ने शानदार निशाना लगाया।

सलमान खान 2019 में ईद के मौके पर फिल्म भारत लेकर आ रहे हैं। भले ही सलमान ने 2018 में रेस 3 जैसी फिल्म से निराश किया हो लेकिन भारत एक हिट फिल्म होगी और सलमान 2019 में धमाका करेंगे इस बात की उम्मीद फैंस कर रहे है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ हैं। 

ALSO READ : सलमान खान की वजह से बॉलीवुड में कटरीना को दूल्हा नहीं मिल रहा है !

बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के 5 अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे।

आपको बता दें कि इस बार सलमान ख़ान ख़ुद कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यही वजह है कि सलमान ख़ान ना सिर्फ अपने दोनों भाई और पापा के साथ कपिल के शो में पहुंचे हैं बल्कि वो कॉमेडी किंग के शो का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि कपिल के साथ साथ उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर भी आजकल कानपुर वाले खुरानाज़ नाम के कॉमेडी शो में नज़र आ रहे हैं। खबर है कि कपिल की तरह सुनील ग्रोवर भी सलमान ख़ान को अपने शो में बुलाना चाहते हैं लेकिन कपिल के शो के प्रोड्यूसर सलमान डॉक्टर गुलाटी के शो में आने से आना-कानी कर रहे हैं। सलमान कपिल के शो के प्रोड्यूसर भी हैं इसीलिए वो भी चाहते हैं कि कपिल का शो सुनील ग्रोवर के शो के ऊपर भारी पड़े.. यही वजह है कि वो सुनील ग्रोवर के शो में नहीं जाने के लिए बहाना बना रहे हैं।