गोवा से गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग छुट्टियां मनाकर मुंबई लौटे सलमान खान, देखें तस्वीरें

1 week ago

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान बीते दिनों न्यू ईयर वेकेशन मनाने गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग गोवा गए हुए थे। सलमान खान गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। सलमान और यूलिया के साथ अरबाज़ खान के बेटे अरहान खान भी नजर आए। 

एयरपोर्ट पर सलमान खान का लुक काफी दमदार लग रहा था। ब्लैक सन शेड्स,  ब्लू जींस और फूल स्लीव की टी शर्ट में सलमान पूरे दबंग खान लग रहे थे। यूलिया वंतूर काले रंग की शॉर्ट ड्रेस में नज़र आईंसलमान, अरहान और यूलिया ने गोवा में इस बार नया साल सेलिब्रेट किया था। अब जब साल 2019 पुराना हो गया तब सितारे अपने अपने वेकेशन को खत्म कर वापस लौट रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान और यूलिया वंतूर के अफेयर की चर्चा अक्सर होती है। सलमान खान के बर्थडे पर गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर भी पार्टी का हिस्सा बनीं थी। सलमान खान ही हैं जिन्होंने यूलिया को इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री से रूबरू कराया। सलमान के बर्थडे पर यूलिया ने सलमान को एक खास गिफ्ट भी दिया था।

यूलिया ने उन्हें जन्मदिन के मौके पर एक रोमेनियन स्टाइल का गोल्डेन ओरथोडॉक्स क्रूसिफिक्स पेंडेंट दिया। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पार्टी के दौरान अधिकांश समय सलमान और यूलिया एक साथ ही नजर आए थे। बता दें सलमान खान जल्द फिल्म भारत में नजर आने वाले है।

 ये एक पीरियड फिल्म है। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। ये फिल्म 5 जून 2019 को  ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसमें सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ और दिशा पाटनी नजर आएंगी। इन दिनों फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही है। सलमान खान ने फिल्म जगत में एक्ट्रेस भाग्यश्री के अपोजिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू किया था। फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई।