विक्की कौशल ने कटरीना को शादी के लिए किया प्रपोज़, सलमान खान के उड़े होश, देखे वीडियो

2 weeks ago

बॉलीवुड की शीला यानी कटरीना कैफ इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। जिसका कारण है सरेआम एक्टर विक्की कौशल का प्रपोज़ करना। इन दिनों सोशल मीडिया पर विक्की और कटरीना कैफ का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे विक्की कटरीना को मुझे शादी करोगी कह डाला।  

यह वीडियो लक्स अवॉर्ड फंग्शन का है। जिसमे विक्की कौशल ने कटरीना के सामने अपने दिल की ख़्वाहिश रखी डाली। इसका जवाब देते हुए कटरीना कैफ ने कहा, ‘हिम्मत नहीं है।’ कटरीना के साथ विक्की कौशल की इस प्रोपोज़ल ने वहां मौजूद सलमान बहन अर्पिता के कंधे पर सिर रखकर सो गए। विक्की की ये बात सुनकर सलमान भाई लगता है कुछ बेचैन हो गआ थे। लेकिन जब मिस कैफ ने सलमान के डर से विक्की के प्रपोज़ल को ठुकराया था। तब जाकर कहीं सलमान खान को चैन आया था। अब सवाल ये है कि क्या वाकई सलमान की वजह से कटरीना की शादी नहीं हो पा रही है।

ALSO READ : हुआ खुलासा फिल्म तख्त में इस किरदार में नजर आएंगे रणवीर-विक्की

बता दे कि इन दिनो कटरीना कैफ सिंगल है लेकिन लगता है कि सलमान खान की वजह से मिंगल नहीं होना चाहती है। कटरीना कैफ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर गई थीं, जहां उनसे पूछा गया कि वो नई जनरेशन के किस कलाकार के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं ? जवाब में अदाकारा ने विक्की कौशल का नाम लिया था। इसके बाद जब विक्की कौशल 'कॉफी विद करण' पर पहुंचे तो उन्हें इस बार में बताया गया और वो सोफे पर ही बेहोश हो गए।

इन दिनों सलमान खान और कटरीना फिल्म भारत में एक साथ नजर आने वाले है इस फिल्म की शूटिंग गोवा में शुरु हो गई है। सलमान खान 2019 में ईद के मौके पर फिल्म भारत लेकर आ रहे हैं। भले ही सलमान ने 2018 में रेस 3 जैसी फिल्म से निराश किया हो लेकिन भारत एक हिट फिल्म होगी और सलमान 2019 में धमाका करेंगे इस बात की उम्मीद फैंस कर रहे है। बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के 5 अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे।