कोरियोग्राफर सरोज खान के पास बॉलीवुड में काम नहीं, मदद के लिए सामने आए सलमान

2 weeks ago


बॉलीवुड को कई हिट  डांस नंबर्स दे चुकीं फेमस कोरियॉग्रफर सरोज खान के पास लम्बे समय से काम नहीं है। उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स को डांस  सिखाया हैं। 

माधुरी दीक्षित को डांसिंग डीवा बनाने में उनका काफी योगदान रहा है लेकिन अब इंडस्ट्री में उन्हें काम नहीं मिल रहा है। सरोज खान ने माधुरी को एक दो तीन चार, ओ राम जी, धक धक समेत कई गानों में कोरियोग्राफ करवाया। 




 खबरों के मुताबिक उनकी मदद सलमान खान करके के लिए आगे आए हैं। सलमान खान ने बताया है कि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में काम देंगे। आपको बता दें कि इसे पहले भी सलमान खान ने कई लोगों की मदद की है। उनको बॉलीवुड में कई लोगों का गॉडफादर कहा जाता है। 

सरोज खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ''जब मैं सलमान खान से मिली तो उन्होंने मुझसे पूछा आप आजकल क्या रही हैं? तो मैंने उन्हें ईमानदारी से बताया कि मेरे पास इन दिनों कोई काम नहीं है। इसलिए मैं यंग एक्ट्रेसेस को इंडियन क्लासिकल डांस सिखा रही हूं। मेरी बात सुनने के बाद सलमान बोले- अब आप मेरे साथ काम करेंगी। 

सरोज ने आने बोला कि, मैं जानती हूं कि सलमान जो कहते हैं वह करते हैं। इसलिए वह अपना वादा पूरा करेंगे।'' खबरों की मानें तो सरोज खान, सलमान की फिल्म दबंग 3 में काम कर सकती हैं। आपको  बता दें कि सलमान खान और सरोज खान ने कई बार साथ काम किया है। जैसे बीवी हो तो ऐसी, बीवी नंबर 1, अंदाज अपना अपना सहित अन्य फिल्मों में दोनों साथ काम किया है। 

गौर करने की बात है कि पिछले साल रिलीज हुई 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में सरोज खान, कटरीना कैफ के गाने को कॉरियोग्राफ करने वाली थीं पर कटरीना कैफ ने उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया था।  मीडिया से बात करते हुए सरोज खान ने कहा था "मुझे पहले ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कटरीना के गाने की कॉरियोग्राफी करनी थी।

 लेकिन कटरीना बिना रिहर्सल के डांस करने को तैयार नहीं हो रही थी। इसलिए मुझे रिप्लेस कर दिया गया।" इसके बाद प्रभुदेवा ने कटरीना कैफ के गाने की कोरियोग्राफी की थी।