प्रियंका पर सलमान ने फिर कसा तंज, कहा- फिल्म के प्रमोशन में तो मदद कर सकती हैं

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इनदिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में लगे हुए हैं। उनकी ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। फिल्म में वो कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। भारत फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान का कोई भी इंटरव्यू ऐसा नहीं होता, जब वह प्रियंका चोपड़ा पर फिल्म छोड़ने के लिए ताना ना मारते हों। 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सलमान खान एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा पर तंज करते हुए नजर आए हैं। सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को ताना मारते हुए कहा कि प्रियंका को भारत की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी, तो प्रियंका फिल्म का प्रमोशन तो कर ही सकती हैं। 

इंटरव्यू के दौरान जब कटरीना कैफ से फिल्म में उनके रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'जब ये रोल लिखा गया, तब मैं वहां नहीं थी।' इसी बीच सलमान ने बीच में आकर कहा, वहां प्रियंका चोपड़ा थीं, जो कोशिश कर रही थीं..' लेकिन कटरीना ने सलमान को रोकते हुए कहा, रिलेक्स, रिलेक्स'। इसके बाद सलमान ने कहा, 'थैंक्यू प्रियंका।' लेकिन सलमान खान इतनी जल्दी थमने वालों में से कहां, सलमान ने आगे कहा, 'प्रियंका फिल्म में तो नहीं हैं, लेकिन वो प्रमोशन में मदद कर सकती हैं, क्योंकि उन्हें भी फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी।' 

इसके आलावा सलमान ने प्रियंका चोपड़ा के प्रोफेशनल लाइफ के ऊपर पर्सनल लाइफ के चुनने पर तंज कसते हुए कहा,  'प्रियंका चोपड़ा ने भारत के ऊपर USA को चुना। उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत की है। जब उन्हें उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी फिल्म मिली, तब उन्होंने उस फिल्म को ठुकराकर शादी कर ली। हैट्स ऑफ! ऐसी फिल्मों के लिए लड़कियां अपने पति छोड़ देती हैं।' इसके अलावा भी सलमान को कई बार यह कहते हुए सुना गया है, शुक्रिया प्रियंका, कटरीना को उनके करियर का बेस्ट रोल देने के लिए। 

इसी दौरान सलमान खान ने यह भी कहा कि लड़कियां भारत जैसी फिल्म के लिए अपने पति छोड़ देती हैं और प्रियंका ने निक के लिए भारत को छोड़ दिया। इन बातों से साफ पता चलता है कि वो अभी भी प्रियंका से नाराज हैं।

 खैर, फिल्म भारत की बात करें तो उनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, तब्बू और दिशा पाटनी भी अहम रोल करते  नजर आएंगे।