शिल्पा शिंदे का करियर संवारेंगे दबंग सलमान, 'अंगूरी भाभी' को भाईजान ने दिया इतना बड़ा ऑफर !

1 years ago

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 11 का खिताब शिल्पा शिंदे ने जीता हैं। शिल्पा ने शो जीतने के बाद एक बार फिर से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है । शिल्पा ने शो को जीतकर ये साबित किया है कि वो वाकई एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं । बिग बॉस ने शिल्पा को वो मुकाम वापस लौटा दिया है जो वो पिछले कुछ सालों में खो चुकी थीं । शिल्पा भी टीवी की बजाय फिल्मों में काम करना चाहती है । अब अगर बिग बॉस आपने ध्यान से देखा होगा तो ये तो आपको पता ही होगा कि शिल्पा शुरूआत से ही सलमान की फेवरेट रही हैं । ऐसे में अब सवाल ये है कि क्या सलमान के साथ शिल्पा कभी शिल्पा किसी फिल्म में नजर आएँगी ।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान को लेकर शिल्पा से पूछा गया कि क्या वो सलमान के साथ कभी काम करेंगी तो शिल्पा ने कहा कि, मुझसे सलमान ने ना कोई प्रोमिस किया है और ना ही कोई ऑफ़र दिया है। हमें तो बात करने का मौक़ा तक नहीं मिला। सलमान ने मुझसे सिर्फ इतना ही कहा कि हम जल्द ही मिलेंगे। उन्होंने मुझे शो के दौरान भी सपोर्ट किया है औऱ वैसे भी मेरी मदद कर रहे हैं । अगर मौका मिला तो मैं उनकी भाभी का रोल में करना चाहेंगी । इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि उनके कानूनी मामलों के लिए भी सलमान ने उनकी मदद करने को कहा है । शिल्पा ने कहा कि, मेरे ज्यादातर कानूनी मामले निपट चुके हैं। बिग बॉस शो के बाद सलमान ने मुझसे पूछा कि क्या मेरा कोई केस बचा हुआ है । अगर कोई केस पेंडिंग है तो वो मेरी मदद कर सकते हैं।

अब ये तो सभी को याद ही होगा कि शिल्पा को कुछ साल पहले ही टीवी इंड्स्ट्री से बैन कर दिया था । भाभी जी घर पर हैं शो के मेकर्स के साथ शिल्पा का झगड़ा हुआ था । जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंच गया औऱ शिल्पा को टीवी की दुनिया में बैन कर दिया गया, उन्हें किसी सीरियल में काम ना करने की हिदायत दे दी गई । खैर अब शिल्पा अपना मुकाम वापस पा चुकी हैं और उनकी बातों से साफ है कि सलमान शिल्पा के साथ किसी प्रोजेक्ट में काम करने का मन बना रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि सलमान शिल्पा के साथ कब काम करते हैं ।