सलमान खान और सोनाक्षी में हुई दोस्ती, किसकी सिफारिश से सोनाक्षी को मिला दबंग 3 में रोल ? जानिए

1 years ago

सलमान खान एक बार फिर दबंग गर्ल सोनाक्षी पर हो गए हैं मेहरबान। लंबे समय से सोनाक्षी से नाराज चल रहे थे सलमान खान लेकिन अब एक बार फिर सोनाक्षी हो गई हैं सलमान के लिए खास।  जब से सोनाक्षी ने अरबाज़ की फिल्म डॉली की डोली को रिजेक्ट किया था  तब से सलमान ख़ान थे उनसे अपसेट । सलमान ने तो सोनाक्षी को दबंग-3 से भी रिप्लेस करने का बना लिया था पूरा मन । लेकिन इयूलिया वंतूर की वजह से सलमान एक बार फिर से सोनाक्षी के साथ काम कर रहे हैं। सलमान और सोनाक्षी के बीच ग़लतफहमियां दूर कराने में इयूलिया वंतूर ने काफी अहम रोल निभाया है ये इयूलिया ही थीं जिन्होंने सलमा के दिल से रज्जो की नाराज़गी को भगाया है.... तभी तो आजकल इयूलिया हर जगह सोनाक्षी के साथ आ रही हैं नज़र। हाल ही में शाहरुख ने उनकी फिल्म में कैमियो करने वाले सलमान को एक आलीशान कार गिफ्ट की थी.. जिसमें सलमान और ईयूलिया 6 जुलाई की रात घूमने निकले थे

 लेकिन उस रात सलमान और उनकी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड के अलावा रज्जो सोनाक्षी भी कार की बैक सीट पर मौजूद थीं। इससे पहले इयूलिया वंतूर जब सलमान के साथ ट्यूबलाइट की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेन्ड करने पहुंची थीं.. तो उस रात भी दोनों के साथ  कार की बैक सीट पर बैठी थीं सोनाक्षी।

सोनाक्षी काफी दिनों से सलमान से दोस्ती करने और उनकी फिल्मों  में काम करने की  कोशिश कर रही थीं. लेकिन सलमान की नाराज़गी की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रही थीं.. आख़िरकार सोनाक्षी ने सलमान को मनाने के लिए उनकी गर्लफ्रेन्ड इयूलिया को एप्रोच किया.. और इयूलिया ने सलमान और सोनाक्षी के बीच की गलत फहमी को दूर करवाया। 

Related Posts