अप्रैल में शुरू होगी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग, फिर से साथ नजर आएंगे सलमान खान और सोनाक्षी

1 months ago

बॉलीवुड दबंग और दबंग 2 के बाद एक बार फिर से सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा तीसरी बार एक साथ बड़े पर्दे पर सीरीज की अगली फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं। भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसी साल अप्रैल महीने में फिल्म की शूटिंग शुरु होने की खबरें पहले भी आ चुकी हैं। 

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा उससे पहले शनिवार रात एक शादी समारोह में साथ देखे गए। सलमान खान ब्लैक कैजुअल ड्रेस के साथ ब्राउन लेदर जैकेट पहने दिखे वहीं सोनाक्षी सिन्हा स्काई ब्लू कलर की शरारा ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थीं। 

सोनाक्षी सिन्हा इस शादी समारोह में अपनी मां पूनम सिन्हा के साथ पहुंचीं थीं। सोनाक्षी सिन्हा और उनकी मां कैमरे को देख स्माइल भी करती दिखीं। फिल्म की बात की जाए तो दबंग 3 में सलमान खान फिर अपने वहीं चुलबुल पांडे के दबंग अवतार में नजर आएंगे और सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी के किरदार में दिखेंगीं। 

फिलमें में निगेटिव शेड के किरदार के लिए कन्नड एक्टर सुदीप के नाम की चर्चा है तो वहीं सेकेंड निगेटिव रोल में जगपति बाबू के नाम की चर्चा है। दबंग 3 को प्रभूदेवा डॉयरेक्ट करेंगे और पिछली दो फिल्मों की ही तरह अरबाज खान फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। इनदिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत में बिजी हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी हैं। 

सलमान खान इसके बाद दबंग 3 की शूटिंग करेंगे, माना ये जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी। इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 के जल्द शूरु होने की खबर पर अपनी खुशी जता चुकीं हैं। अब देखना होगा कि फिल्म अब आती है।