आधी रात को श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सलमान खान, कई औऱ स्टार्स भी गए, देखिए तस्वीरें

12 months ago

आखिरकार आज बॉलीवुड की वो चांदनी पंचतत्व में । शनिवार को ही बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया है । श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ है । अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए श्रीदेवी दुबई गईं थी । शादी के बाद वो इंडिया वापस नहीं आई और 24 फरवरी की रात 11 बजे उनका निधन हुआ था ।

कल ही श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से स्पेशल विमान द्वारा भारत लाया है । कल रात 10 बजे तक उनका पार्थिव शरीर मुंबई आ गया था । जिसके बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई में भाग्य बंगले में रखा गया । इस वक्त श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सेलिब्रेशन क्लब में पहुंच चुका है ।

थोड़ी देर में उनके अंतिम दर्शन लोग कर सकेंगे । वहीं कल जैसे ही श्रीदेवी इंडिया आईं रात को ही बॉलीवुड सितारों ने उनके अंतिम दर्शन किए । बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान रात को श्रेदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे । सलमान रात करीब 12 बजे उनके अंतिम दर्शन पहुंचे  । 

कल शाम को ही अनिल कपूर के घर कटरीना कैफ भी पहुंची थी । कटरीना को अनिल कपूर के घर के बाहर देखा गया । कटरीना श्रीदेवी को बेहद मानती थी ।

एक बार श्रीदेवी ने उन्हें बेस्ट एक्टर के लिए अवॉर्ड़ दिया था । तब कटरीना ने कहा था कि श्रीदेवी के हाथों से अवॉर्ड पाना अपने आप में बहुत बड़ी बात है । वहीं कटरीना के अलावा यहां खिलाड़ी अक्षय कुमार भी पहुंचे ।

3.

अक्षय यहां अकेले नहीं गए थे ।अक्षय के साथ यहां उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना भी पहुंची थी । ये दोनों अनिल कपूर के घर पहुंचे थे ।

इसके अलावा वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान को भी अनिल कपूर के घर पहुंची ।

सारा अली खान भी अपनी दोस्त जाहन्वी से मिलने पहुंची । रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अनिल कपूर के घर पहुंचे ।

इसके अलावा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी उनसे मिलने गए ।  

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार हिन्दू शमशान भूमि विले पार्ले में होगा ।