single-post

'दबंग 3' के सेट से वायरल हुई नई तस्वीरें, पुलिस की वर्दी में नजर आए सलमान खान

April 3, 2019, 11:43 a.m.

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खूब छाए हुए हैं। एक तरफ जहां सलमान खान भारत में नजर आने वाले हैं। वहीं इन दिनों सलमान खान ने नई फिल्म  दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान की दबंग 3 की शूटिंग इस बार उनके जन्मस्थान मध्यप्रदेश में की जा रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।  शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर में चल रही है। पिछले दिनों फिल्म के सेट की एक दो तस्वीरें वायरल हुई थी।एक बार फिर फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो आए है। जिनमें सलमान फिल्म की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे है। सलमान इन तस्वीरों में पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में नीली शर्ट में नजर आ रहे हैं।  एक तस्वीर में प्रभु देवा फिल्म की कास्ट के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।  हाल ही में महेश्वर से एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में सलमान खूब मस्ती करते दिखाई दिए।

वीडियो में सलमान खान इंदौर की गलियों में साइकिल चलाते नजर आए थे। वहीं इसके अलावा वीडियो में सलमान के साथ साथ उनके भाई अरबाज खान भी साइकल चलाते दिख रहे हैं। बता दें कि इंदौर से लगभग 100 किलोमीटर के दूरी पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

रविवार को सलमान और अरबाज खान ने इंदौर पहुंचकर एक वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि हम दोनों इंदौर में हैं जहां हमारा जन्म हुआ था और महेश्वर में हम शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जहां पर हमारे दादाजी पोस्टेड थे जब वे पुलिस फोर्स में थे। सलमान के साथ अरबाज भी साथ हैं जो कि फिल्म को प्रोड्यूसर हैं। 

फिल्म को दिसंबर में रिलीज़ कर दिया जाएगा। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। करीब 10 साल बाद सलमान और प्रभूदेवा की जोड़ा एक साथ आ रही है। इससे पहले साल 2009 में सलमान खान को फिल्म वांटेड में प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था।