'बिग बॉस' में सलमान खान के साथ दिखाई देंगे सुनील ग्रोवर

1 years ago

बिग बॉस सीज़न-11 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। सारी अटकलों को दरकिनार करते हुए सलमान ख़ान इस बार फिर बिग बॉस को होस्ट करने वाले हैं सलमान खान। बिग बॉस सीज़न-11 के प्रोमो को शूट करने के लिए मोरक्को से मुंबई वापस आ चुके हैं । सलमान ख़ान इस 30 अक्टूबर को मुंबई के महबूब स्टूडियो में बिग बॉस-11 का प्रोमो शूट करेंगे। इस बार सलमान का शो बिग बॉस सितंबर के बजाए अक्टूबर में ही स्टार्ट हो जाएगा । सलमान के शो इस बार सबसे बड़ा सरप्राइज़ होंगे सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर मशहूर गुलाटी..  

जैसा की आपको पता है कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद डॉक्टर गुलाटी ने अबतक कोई भी शो हाथ में नहीं लिया है पिछले दिनों उन्होंने सलमान ख़ान के साथ दो घंटे के सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट ज़रूर शूट किया था । इसके अलावा डॉक्टर गुलाटी को बीच बीच में दूसरे रिएलिटी शोज़ में भी स्पेशल अपीयरेन्स देते हुए देखा गया था । लेकिन सुनील ग्रोवर ने अबतक किसी शो के साथ पर्मानेन्ट कमिटमेन्ट नहीं किया है... यही वजह है कि सलमान की तरफ से मशहूर गुलाटी को अब बिग बॉस सीज़न-11 में आने का ऑफर दे दिया गया है  

हालांकि सुनील ग्रोवर ने अबतक बिग बॉस वालों को कई जवाब तो नहीं दिया है.. लेकिन सलमान ने जब कपिल के शो में ना जाकर सुनील ग्रोवर के साथ शो करने का फैसला किया था तो उस वक़्त भाईजान ने डाक्टर गुलाटी का दिल जीत लिया था.. ऐसे में सुनील ग्रोवर के लिए सलमान का ऑफर ठुकराना मुश्किल होगा..यानी इस बार बिग बॉस के घर में सलमान के साथ डॉक्टर गुलाटी का जलवा भी दिखेगा। 

Related Posts