कल होगा दबंग सलमान का धमाका, 'टाइगर जिंदा है' ने रिलीज से पहले ही तोड़ा ये रिकॉर्ड !

11 months ago

आखिरकार वो दिन आ ही गया है जब दबंग सलमान बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री मारने जा रहे हैं । जी हां, कल सलमान खान की टाइगर जिंदा है रिलीज होने जा रही है । इस फिल्म से सलमान-कटरीना की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है । इसके अलावा दर्शकों को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं । वहीं ट्रेड्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 30 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करेगी । ख़बरों की माने तो यह फिल्म अपने पहले दिन 40 करोड़ का कारोबार कर सकती है। इस फिल्म को  5700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है । मतलब ये है कि बंपर कमाई होनी तो बनती है । 5700 स्क्रीन्स पर फिल्म का रिलीज होना अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है ।

#TigerZindaHai screen count... India: 4600 Overseas: 1100 Worldwide total: 5700 screens#TigerZindaHai economics... Cost of Production: ₹ 130 cr Prints & Advertising: ₹ 20 cr Total: ₹ 150 cr

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 21, 2017

बताया जा रहा है कि पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ का कारोबार कर सकती है।  सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को 5600 स्क्रीन्स मिले थे। वहीं, ‘टाइगर जिंदा है’ को भारत में 4600 स्क्रीन्स मिले है तो वही ओवरसीज में फिल्म को 1100 स्क्रीन्स मिले है। मतलब प्रेम रतन धन पायो का रिकॉर्ड दबंग खान ने तोड़ दिय़ा है। हाल ही में इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है । इसके साथ ही आपको बता दें कि ये फिल्म यशराज बैनर्स की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है । फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ बताया जा रहा है । फिल्म में सलमान-कटरीना का रोमांस और दोनों का धमाकेदार एक्शन लोगों के सिर चढ़कर बोलने वाला है । खैर आप तैयार हो जाइए क्योकि क्रिसमस और न्यूईयर का तोहफा देने भाईजान खुद आ रहे हैं । देखते हैं कि सलमान की ये फिल्म कितने रिकॉर्ड बनाती है और कितनी कमाई करती है । 

Related Posts