सलमान ने रखी 'टाइगर जिंदा है' की स्क्रीनिंग, अक्षय-मौनी समेत कई स्टार्स आए नजर, देखिए तस्वीरें

12 months ago

आरती शेजवलकर- आखिरकार आज दबंग सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है । इस फिल्म के लिए सलमान के साथ साथ सभी लोग काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे । इस फिल्म से सलमान-कटरीना की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है । इसके अलावा दर्शकों को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं ।

वहीं ट्रेड्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 30 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करेगी । ख़बरों की माने तो यह फिल्म अपने पहले दिन 40 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

इस फिल्म को  5700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है । मतलब ये है कि बंपर कमाई होनी तो बनती है । 5700 स्क्रीन्स पर फिल्म का रिलीज होना अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है ।

हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई  । इस स्क्रीनिंग बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए हैं । सलमान के साथ इस स्क्रीनिंग उनका परिवार भी आया है ।

इस स्क्रीनिंग में सलमाने के पिता सलीम खान, अरबाज खान, सोहेल खान सहित बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा नजर आए ।

इसके अलावा यहां आयुष्मान खुराना, साकिब सलीम, संगीता बिजलानी, डेविड धवन, करण जौहर, पति वत्सल सेठ के साथ इशिता दत्ता के साथ नजर आए ।

वहीं स्क्रीनिंग में सबकी नजरें अक्षय कुमार पर गईं । दरअसल पिछले काफी वक्त से खबरें थी कि अक्की से सलमान का झगड़ा हुआ है ।

दोनों के बीच लड़ाई की खबरें आ रही थी ।लेकिन लगता है कि अब दोनों एक हो चुके हैं ।

वहीं इस स्क्रीनिंग में अक्की की फिल्म गोल्ड की हीरोइन और सलमान की फेवरेट मौनी रॉय भी पहुंची । सलमान की लेडी लव यूलिया वंतूर भी यहां नजर आईं ।

इसके अलावा शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ यहां दिखे । फिलहाल देखते हैं कि सलमान-कटरीना की जोड़ी पांच साल बाद दर्शकों को कितनी पसंद आती है । 

Related Posts