single-post

19 साल बाद फिर सलमान खान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं संजय लीला भंसाली

Feb. 23, 2019, 6:08 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जितनी सहजता से एक्शन फिल्में करते हैं उतने ही सहजता से रोमांटिक फिल्मों में किरदार निभाते हैं। सलमान ने जितनी एक्शन फिल्में की हैं उतनी ही रोमांटिक फिल्में भी की हैं। साल 1999 में आई संजयलीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' भला किसने नहीं देखी होगी। फिल्म में एश्वर्या और सलमान की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। यही ये इन दोनों की लवस्टोरी भी शुरू हो गई थी। संजयलीला भंसाली सलमान खान से काफी दिनों से एक फिल्म की बात कर रहें हैं। इस प्रोडेक्ट से जुड़ी कई अफवाहें पहले आ चुकी थी।  

लेकिन अब देखने को मिल रहा है कि अब सही जगह पर काम हो रहा है। खबरो की माने तो संजय लीला भंसाली ने स्क्रीनप्ले पर भी काम शुरू कर दिया है। कि- संजय लीला भंसाली और सलमान खान 19 साल बाद फिर साथ काम करते नजर आएंगे। दो दशक बाद एक बार फिर से सलमान खान और संजय लीला भंसाली लव स्टोरी को बड़े परदे पर उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। संजय लीला भंसाली ने फिल्म के बारे में साल 2018 में रिलीज हुई अपनी फिल्म पद्मावत से पहले की थी। 

सलमान खान भी संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। संजय लीला भंसाली इस समय एक साथ तीन प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। और इन सारी फिल्मों में वो बड़े कलाकारों के साथ काम करने वाले हैं। लीडिंग डेली के एक सोर्स ने बताया कि इन्हीं मे से एक फिल्म में सलमान खान काम करने जा रहे हैं।फिल्म के लिए अभी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है। 

इन दिनों सलमान अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में कटरीना, सलमान के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी शामिल हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।