आयुष शर्मा के साथ कटरीना की बहन ईसाबेल कैफ को लॉन्च करना चाहते थे सलमान, लेकिन...!

1 years ago

हाल ही में दबंग सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि की हीरोइन की अनाउंसमेंट की है । फिल्म की अनाउंसमेंट काफी पहले की जा चुकी थी । लेकिन अबतक फिल्म के हीरोइन नहीं मिली थी । लेकिन कल ही सलमान ने ट्वीट कर जानकारी दी कि फिल्म में नया चेहरा यानि कि वरीना हुसैन आयुष के साथ काम करेंगी । वहीं फिल्म की लीड हीरोइन हैं । लेकिन क्या आप जानते हैं कि इससे पहले सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रैंड कटरीना कैफ की बहन ईसाबेल कैफ को आयुष के साथ फिल्म लवरात्रि में लेने वाले थे ।

Image result for Salman katrina isabel

जी हां, एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ईसाबेल को लवरात्री में कास्ट करना चाहते थे लेकिन बाद में ईसाबेल के साथ सलमान की बात नहीं बन पाई । ईसाबेल इन दिनों इंड्स्ट्री में अपनी बहन कटरीना के नक्शे कदम पर चल रही हैं । ईसाबेल भी बॉलीवुड में एक बिग डेब्यू चाहती हैं । इतना ही नहीं इसमें सलमान उनकी मदद कर रहे हैं । वहीं जब सलमान ने ईसाबेल को फिल्म लवरात्रि के लिए सिलेक्ट किया तो ईसाबेल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा । ईसाबेल ने फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया जो काफी अच्छा रहा ।

लेकिन बाद में ईसाबेल ने जब ऑडिशन दिया तो बात नहीं बन पाई । ईसाबेल की हिंदी के साथ उनके कुछ डायलॉग्स भी ठीक नहीं थे । कैमरे के सामने ईसाबेल थोड़ा सा अनकंफर्टेबल भी थी । क्योंकि वो अभी इंडस्ट्री में नई नई हैं । इन दिनों वो अपनी हिंदी पर भी खूब काम कर रही हैं । वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक लवरात्रि में किसी ऐसी हीरोईन की तलाश थी जिसकी हिंदी तो अच्छी हो ही साथ ही वो गुजराती भी अच्छी बोल सके ।

खैर कोई बात नहीं, शायद ईसाबेल के लिए डेब्यू से पहले ये एक अच्छी सीख है । वैसे हाल ही में खबर आई है कि ईसाबेल सूरज पांचोली के साथ डेब्यू कर सकती हैं । फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है । वहीं लवरात्रि की शूटिंग जल्द ही आय़ुष शर्मा वरीना हुसैन के साथ शुरू करने वाले हैं । फिल्म को सलमान खान की बना रहे हैं ।