थोड़ी देर में आने वाला है सलमान पर फैसला, सजा हुई तो जाना पड़ सकता है जेल

9 months ago

 

आज  का दिन बॉलीवुड के दबंग सुपर स्टार सलमान खान के लिए बहुत अहम  है। करीब 19 साल पुराने काले हिरण के शिकार मामले में आज जोधपुर कोर्ट में बड़ा फैसला आने वाला है। सलमान के साथ साथ इस मामले में आरोपी अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम और अभिनेता सैफ अली खान जोधुपर पहुंच चुके हैं। इस मामले में सलमान के साथ सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी आरोपी हैं। बुधवार को सैफ, तब्बू, सोनाली और नीलम जोधपुर पहुंचे... सबसे आखिरी में कल दोपहर करीब सवा चार बजे चाटर्ड प्लेन से सलमान खान जोधपुर पहुंचे... सलमान खान अपनी फैमिली के साथ जोधपुर पहुंचें हैं.। वो मंगलवार को ही 'रेस-3' की शूटिंग खत्म करके अबू धाबी से भारत वापस लौटे हैं.. जोधपुर में सलमान के साथ उनकी दोनों बहने अर्पिता और अलवीरा नजर आईं। बॉडीगार्ड शेरा भी सलमान के साथ दिखाई दिए  

पिछले हफ्ते जोधपुर सीजीएम कोर्ट में मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया था.... और 5 अप्रैल को सभी आरोपियों को कोर्ट में मौजूद रहने का निर्देश भी दिया था। अगर आज बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ फैसला आता है तो इन्हें जेल जाना पड़ेगा.. इसके लिए जोधपुर पुलिस ने कड़े बंदोबस्त किए हैं। 

काले हिरण का शिकार मामले में सलमान पर चार केस दर्ज  हैं । मथानिया और भवाद में दो चिंकारा के शिकार के लिए दो अलग-अलग मामले दर्ज हैं।  काकाणी में काले हिरण के शिकार का मामला है जिस पर आज फैसला आने वाला है। सलमान के खिलाफ चौथा मामता लाइसेंस खत्म होने के बाद भी .32 और .22 बोर की रायफल रखने का. है। इस मामले में चौथा मामला आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया गया था।