इस नायाब चीज पर आया सलमान का दिल, 2 करोड़ भी देने को थे तैयार !

11 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान का बच्चा बच्चा फैन है । लेकिन हाल ही में सलमान किसी चीज के फैन हो गए । इस नायाब चीज के लिए सलमान अच्छी खासी रकम देने को तैयार थे । लेकिन बावजूद इसके भी उन्हें वो चीज नहीं मिली । दरअसल हाल ही में सलमान एक घोड़े को खरीदने के लिए तैयार हुए और उन्होंने उसकी कीमत 2 करोड़ रुपए लगाई लेकिन फिर भी घोड़े के मालिक ने उन्हें वो घोडा नहीं दिया । घोड़े के मालिक घोड़ा बेचने से इंकार कर दिया । इस बात से सलमान काफी निराश भी हुए । सलमान अहमदाबाद के रहने वाले एक शख्स सिराज खान पठान के पास एक सफेद घोड़े को खरीदने के लिए गए थे ।

इस घोड़े का नाम सकाब है । बता दें ये घोजडा वर्ल्ड फेमस घोड़ों में से एक है । इस घोड़े पर आकर सलमान का दिल अटक गया । सलमा को घोड़ा इतना पसंद था कि वो इसके लिए 2 करोड़ देने को तैयार थे । लेकिन घोड़े के मालिक ने घोड़ा बेचने से मना कर दिया औऱ सलमान को निराश होकर वापस लौटना पड़ा । बता दें कि घोड़े मालिक सिराज ने सकाब को 14 लाख रुपए में खरीदा था ।

सकाब 45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ता है और इसे देश का सबसे तेज दौड़ने वाला घोडा भी कहा जाता है। अब तक सकाब को तीन-तीन नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। अब सिराज सकाब को बेचने के लिए तैयार नहीं है । अब आपको ये तो पता ही होगा कि सलमान को जानवरों से कितना प्यार है । वो अपने पनवेल वाले फार्महाउस में खेती करते हैं । साथ ही वो वहां पर जानवरों को भी रखते हैं ।