दबंग सलमान को लेकर जरीन खान ने किया खुलासा, कही इतनी बड़ी बात !

1 years ago

दबंग सलमान ने बॉलीवुड में लगभग कई हीरोइनों को लॉन्च किया है । इन्हीं में से एक हैं जरीन खान । जी हां, जरीन खान सलमान की उन चंद हसीनाओं में से हैं जो सिर्फ सलमान की वजह से ही पॉपुलर ही हुईं । हालांकि बाद में उन्हें वो सफलता नहीं मिल सकी जिसकी उन्हें तलाश थी । सलमान के साथ वीर से डेब्यू करने वाली जरीन हाउसफुल-2 और हेट स्टोरी-3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं । पिछले साल ही उनकी अक्सर 2 आई थी लेकिन फिल्म ज्यादा ना चली । इसके अलावा हाल ही में वो फिल्म 1921 में करण कुंद्रा के साथ नजर आई हैं । फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त अच्छा प्रदर्शन कर रही है । हाल ही में जरीन ने दबंग सलमान को लेकर बात की है ।

जरीन का कहना है अगर सलमान नहीं होते तो वो इस इंड्स्ट्री में भी नहीं होती ।  जरीन ने कहा कि, सलमान ऐसे शख्स हैं जो हमेशा मेरे प्रिय, मेरे खास, और मेरे दिल के करीब रहेंगे । क्योंकि अगर मैंने उनके लिए काम नहीं किया होता, तो मैंने कभी इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचा होता क्योंकि ये मेरी कोई प्लानिंग नहीं थी और अब मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। मुझे जिस तरह की शुरुआत मिली वो बिल्कुल एक सपने के जैसी थी ।

बता दें कि सलमान ने ही जरीन को इंड्स्ट्री में लॉन्च किया था । जरीन सलमान के साथ फिल्म रेड्डी में भी नजर आ चुकी हैं । अब जरीन फिल्म वन डे में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी ।