single-post

सलमान के पेट 'My Love' की मौत, दुखी है सलमान खान, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Oct. 19, 2018, noon

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान इन दिनों बडे़ दुख से गुजर रहे है।  सलमान के पेट कुत्ते ‘माय लव’ की कल मौत हो गई। इस बात की जानकारी सलमान ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट करके दी। सलमान ने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा सबसे खूबसूरत कुत्ता ‘माय लव’ आज चला गया। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें.’ दूसरे ट्वीट में सलमान ने ‘माय लव’ को किस करते हुए अपनी फोटो शेयर की है।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर My Love  के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए डेजी ने लिखा, ''तुम अपने पंजों के निशान मेरे दिल पर छोड़ गई My Love, तुम्हें बहुत याद करूंगी।

आपको बता दें कि सलमान खान को अपने डॉग से बहुत प्यार करते है। वह हर महीने कई लाखों रुपये उनपर खर्च करते है। अपने बिजी शेडयूल में उन्हें अच्छा-खासा वक्त भी देते हैं। सलमान के पास ‘माइ सन’ और ‘माइ जान’ नाम के दो कुत्ते थे। जिनका 2016 में निधन हो गया था। सलमान खान उनके जाने के बाद काफी दुखी हो गए थे। सलमान को अपने ये दो कुत्ते जान से भी ज्यादा प्यारे थे।

सलमान ‘माइ सन’ और ‘माइ जान’ को कई बार बिग बॉस के सेट पर भी ला चुके थे। सलमान अपने कुत्तों को लेकर बहुत पजेसिव हैं। सलमान का कहना है कि उन्होंने अपने कुत्तों से धैर्य और संयम सीखा है।  इन दोनों के बाद अब सलमान के पास लैब्राडोर, सेंट बर्नार्ड और नेपोलिटन मस्टिफ ब्रीड के कुत्ते भी हैं। इनके नाम मोगली, सेंट हैं। सलमान का एक कुत्ता करीब 2 लाख रुपए का है।