single-post

खान फैमिली की पार्टी में गई थी मलाइका, सलमान को देखते ही पार्टी से हुई फरार !

Dec. 17, 2018, 4:48 p.m.

सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ से डिवोर्स ले चुकी मलाइका अरोड़ा ने इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ खुलकर इश्क कर रही हैं। मलाइका और अर्जुन को आजकल आए दिन एक साथ देखा जा रहा है। ख़बर तो ये भी है कि ख़ान ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका ने अब मिसेज़ कपूर बनने का पूरा मन बना लिया है। अगले साल मार्च में मलाइका और अर्जुन का रिश्ता शादी के बंधन में बंध सकता है। मलाइका का भले ही अरबाज से डिवोर्स हो गया हो लेकिन वो आज भी खान खानदान से अपने रिश्ते निभा रही हैं। 

16 दिसम्बर की रात सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने अपने बेटे निर्वाण की  बर्थडे पार्टी होस्ट की थी। सोहेल के बेटे के जन्मदिन के जश्न में पूरी खान फैमिली शामिल हुई थी। 

मम्मी सलमा खान,पापा सलीम खानस हेलेन, अरबाज़ खान, अर्पिता और आयुश शर्मा, बड़ी बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्ननीहोत्री भी इस पार्टी को अटेंड करने पहुंचे। वहीं अरबाज से तलाक ले चुकी मलाइका भी अपने मम्मी-पापा के साथ पहुंची। 

 ग्रे कलर के फुल स्लीवड क्रॉप टॉप एंड ब्लैक प्रिंटेड लैदर पैंट्स मे मलाइका पार्टी इंजॉए करने के पूरे मूड में लग रही थीं। वो पार्टी में सबसे खूब घूल मिल रही थी लेकिन मलाइका के लिए ये पार्टी ज्यादा लम्बें वक्त तक नहीं चली, क्योंकि जैसे ही पार्टी में सलमान खान ने मारी एन्ट्री मलाइका  वहां से नौ दो ग्यारह हो गईं। डिवोर्स के बाद अरबाज खान तो मलाइका से बात करते हैं लेकिन सलमान उनसे बात नहीं करते। सलमान ना तो अर्जुन कपूर से बात करते हैं और ना ही मलाइका से। 

कुछ दिन पहले भी मलाइका खान फैमिली की एक पार्टी में पहुंची थीं , उस दिन सलमान की मम्मी सलमा खान का जन्मदिन था। मलाइका उस भी पार्टी में  ज़्यादा देर नहीं रुकी थीं वो मम्मी सलमा को बर्थ-डे विश करके वहां से निकल गई थीं लेकिन कहा गया कि कि अर्पिता के घर पर जब सलमान और मलाइका का आमना-सामना हुआ था तो सलमान ने मलाइका से बात तक नहीं की। उन्होंने मलाइका को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था।