अर्जुन के साथ मलाइका कर रही थीं पार्टी, सलमान के आते ही दोनों भाग गए।

3 weeks ago

मलाइका और अर्जुन आजकल खुल्लम खुल्ला प्यार कर रहे हैं। एक दूसरे के बिना कोई भी पार्टी अटेन्ड नहीं करते हैं। हाल ही में रितेश सिद्ववानी की क्रिस्मस पार्टी में भी अर्जुन मलाइका पहुंचे थे। 

24 दिसंबर की रात जब बी-टाउन स्टार्स बिज़नेसमैन सनी दीवान के क्रिस्मस बैश को अटेन्ड करने पहुंचे तो यहां भी मलाइका और अर्जुन दोनों मौजूद थे हालांकि पार्टी में अर्जुन और मलाइका अलग अलग पहुंचे थे। 

मलाइका जहां मिड नाइट मास को अटेन्ड करके रात क़रीब साढ़े 12 बजे पार्टी में पहुंची थीं. तो वहीं अर्जुन कपूर राथ डेढ़ बजे सनी दीवान की क्रिस्मस पार्टी में इंटर हुए थे। 

पार्टी में अर्जुन के आते ही मलाइका उनके पास पहुंच गईं थी और फिर दोनों ने एक साथ काफी मस्ती की थी। अर्जुन और मलाइका के सेलीब्रेशन में उस वक़्त खलल पड़ गई जब सुबह क़रीब 4 बजे सलमान ख़ान की पार्टी में इंट्री हुई।

 सलमान यहां अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के साथ पहुंचे थे। पार्टी में सलमान को देखते ही अर्जुन और मलाइका के होश उड़ गए थे। सलमान की वजह से दोनों इतना अनकम्फर्टेबल हुए थे कि दोनों फौरन ही वहां से नो-दो-ग्यारह हो गए थे ।

हम आपको बता दें कि एक ज़माने में सलमान ख़ान के साथ अर्जुन कपूर की काफी अच्छी बॉन्डिंग हुआ करती थी लेकिन जब से मलाइका और अर्जुन का अफेयर शुरू हुआ  तब से सलमान ने अर्जुन का नाम अपनी बैड बुक में दर्ज कर लिया है। सलमान ने अर्जुन से मिलना जुलना और बातचीत करना बिल्कुल बंद कर दिया है यही नहीं सलमान ने तो अर्जुन के लिए अपने घर के बाहर नो इंट्री का बोर्ड लगा दिया है 

हालांकि मलाइका का आज भी ख़ान ख़ानदान के साथ रिश्ता जुड़ा हुआ है। कुछ दिन पहले जब सोहेल ख़ान ने अपने बेटे निर्वाण का 18वां बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो उसे मुन्नी ने भी अटेन्ड किया था। वो अलग बात है कि उस शाम भाईजान सलमान ने मलाइका को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था ।

 हाल ही में जब मलाइका अरोड़ा अपनी एक्स-सासू मां यानी सलमान की मम्मी सलमा को बर्थडे विश करने अर्पिता ख़ान के घर पहुंची थीं तो सलमान ने उनसे पार्टी में बात तक नहीं की थी। देखा जाए तो सलमान से पंगा लेना अर्जुन को भी भारी पड़ रहा है। सलमान के करीबी प्रोड्यूसर्स उन्हें फिल्म नहीं दे रहे हैं।