दबंग सलमान से नहीं डरती मलाइका, अर्जुन के साथ ऑफिसियल किया अपना इश्क !

3 months ago

एक तरफ जहां अरबाज़ ख़ान अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड के साथ खुलेआम इश्क़ फरमा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा अभी भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रही है। संदीप खोसला की पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक साथ देखा  गया। ऐसा लगता है अर्जुन को अपने पापा का डर नहीं वही मलाइका को सलमान से कोई मतलब नहीं। दोनो अब खुल्लम खुल्ला मिल रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं। 

संदीप खोसला की पार्टी में अर्जुन की कार में बैठकर आई तो जब कैमरे की नजर उन पर पड़ी तो झिझक उनके चेहरे पर साफ दिख रही थी। मलाइका और अर्जुन जिस तरह से एक कार में बैठकर पार्टी में पहुंचे उससे साफ जाहिर हो गया है कि दोनों अपने रिश्ते अब नहीं छुपाना चाहते। 

मलाइका अर्जुन से अक्सर मिलती हैं लेकिन दोनों की मुलाक़ात की ख़बर किसी को कान-ओ-कान नहीं लगती है।  लोगों से बचने के लिए मलाइका अरोड़ा रात दो बजे के बाद अर्जुन के घर जाती हैं। ये वो वक़्त होता है जब लोग गहरी नींद में होते हैं.और इससे पहले की लोगों की आखें खुले और वो अपने घर पहुंच जाती हैं। 

कई बार दोनों विदेश में भी मिलते हैं। अर्जुन के पिता बोनी कपूर को ये रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं वहीं सलमान खान अर्जुन से इतने नाराज हैं कि उनसे बात तक नहीं करते। मलाइका से तो पहले ही सलमान की बनती नहीं थी और अरबाज से डिवोर्स के बाद तो सलमान अपनी एक्स भाभी का नाम तक नहीं लेते। 

 कुछ दिन पहले हुए इस फैशन शो के दौरान भी मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के साथ बैठ हुए नज़र आए थे। उस शाम अर्जुन की बहन  जाह्नवी भी साथ में बैठी थीं।  इस दौरान अर्जुन और मलाइका पूरे टाइम एक दूसरे से बात कर रहे थे। 

एक तरफ जहां अरबाज़ ख़ान अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी के साथ अपने रिश्ते को क़रीब क़रीब ऑफीशियल कर चुके हैं..तो वहीं दूसरी तरफ अब मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को सरेआम कर रही हैं। 

मलाइका अरोड़ा से डिवोर्स ले चुके अरबाज़ ख़ान अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी के साथ इन दिनों खुल्लमखुल्ला घूमते-फिरते नजर आते हैं। 

बिना किसी डर और हिचक के सलमान के भाई अरबाज़ अपनी नयी विदेशी गर्लफ्रेन्ड के साथ आए दिन नज़र आ रहे हैं। अरबाज़ ने अर्पिता के घर पर एक्स-वाइफ मलाइका से जियोर्जिया को मिलवाया था. और मलाइका मने अपने एक्स-हस्बैन्ड से बातचीत भी थी। इसके अलावा अरबाज़ ख़ान की गर्लफ्रेन्ड को ख़ान फैमली भी ग्रीन सिग्नल दे चुकी है।