single-post

अर्जुन-मलाइका के अफेयर से नाराज सलमान की एक ना चली, बिग बॉस में करना पड़ेगा मलाइका का स्वागत !

Oct. 20, 2018, 5:23 p.m.

सलमान ख़ान अपने शो में आने वाले हर स्टार का वीकेन्ड के वार में दिल से स्वागत करते हैं लेकिन सलमान अपने भाई अरबाज़ की एक्स-वाइफ मलाइका के साथ स्टेज शेयर करने से बचते हैं।  जिस चैनल के लिए सलमान ख़ान बिग बॉस को होस्ट करते हैं, उसी चैनल के लिए मलाइका भी आजकल दो दो शो कर रही हैं। एक तरफ जहां मलाइका इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल को जज कर रही हैं.. तो वहीं दूसरी तरफ वो इंडियाज़ हॉट टैलेन्ट के सीज़न-8 का हिस्सा भी बनी हुई हैं। 

 मलाइका  अरोड़ा को पिछले हफ्ते  सलमान के शो बिग बॉस-12 में अपने नए शो इंडियाज़ गॉट टैलेन्ट का प्रमोशन करने के लिए आना था लेकिन सलमान उस हफ्ते मलाइका के साथ  वीकेन्ड के वार को शूट करने के लिए तैयार नहीं हुए। मलाइका का शो भी उसी चैनल का है इसीलिए सलमान प्रमोशन करने के लिए मना तो नहीं कर पाए लेकिन सलमान ने मलाइका के साथ वीकेन्ड के वार को शूट करने का प्लान एक वीक के लिए पोस्टपोन ज़रूर कर दिया ।चैनल वालों ने ये ठान लिया है कि वो मलाइका के शो का प्रमोशन सलमान के शो में ज़रूर करेंगे । वो जल्द ही मलाइका को बिग बॉस-12 के सेट पर भेजेंग। डिवोर्स के बाद भले ही मलाइका का ख़ान फैमली के साथ अच्छा रिश्ता है लेकिन सलमान के साथ मलाइका की बॉन्डिंग पहले जैसी नहीं रही है। कहा जाता है कि सलमान ने अरबाज़ के साथ मलाइका के डिवोर्स को बचाने की काफी कोशिश की थी। जब से अरबाज और मलाइका का डिवोर्स हुआ है सलमान उनसे बात नहीं करते हैं। अर्जुन और मलाइका दोनों से ही सलमान ने दूरी बना रखी हैं। 

इससे पहले जब  सलमान से बिग बॉस-12 में अर्जुन की फिल्म नमस्ते इंग्लैन्ड को प्रमोट करने के लिए कहा तो उन्होंने साफ साफ मना कर दिया। 

हालांकि सलमान चाहते तो अर्जुन अपनी फिल्म को बिग बॉस-12 में प्रमोट भी कर लेते और वो उनके साथ स्टेज भी शेयर नहीं करते  वार के बजाए अर्जुन कपूर वीक-डेज़ में बिग बॉस के घर के अंदर आ सकते थे लेकिन सलमान ने शो के मेकर्स से कर दिया था क्लियर कि अर्जुन कपूर बिग बॉस-12 में  नज़र नहीं आना चाहिए ।