माल्टा में सलमान ने शुरु की शूटिंग, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी !

5 months ago

फिल्म भारत की टीम माल्टा पहुंच चुकी है और वहां फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है। सलमान खान ने माल्टा में शॉट देना शुरु कर दिया है। सलमान खान माल्टा के समुद्री किनारों का पूरा मजा ले रहे हैं।  सलमान ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। 

गौर करें सलमान को यूके में शूटिंग परमिशन ना मिलने की वजह से ही फिल्म को माल्टा में शूट करने का प्लान बनाया गया है। लेकिन इस खबर में अब एक ट्विस्ट आ गया है। सूत्रों  की मानें तो सलमान को माल्टा में शूट करने का आइडिया खुद कटरीना ने दिया था 

दरअसल कटरीना इससे पहले आमिर ख़ान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग माल्टा में कर चुकी हैं..औऱ वो वहां के खूबसूरत लोकेशन्स से भी काफी हद तक वाकिफ हैं। दो दिन पहले सलमान की माल्टा रवाना होते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

 

सलमान की इस फिल्म की प्रोड्यूसर उनकी बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री हैं। अलवीरा अपनी मम्मी सलमा खान और सासू मां को भी माल्टा लेकर गई हैं। 

इससे पहले भारत फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में हुई। कहा जा रहा है कि मुंबई में सर्कस वाले सीन शूट किए गए। इन सीन्स में सलमान के साथ दिशा पाटनी थी। साथ ही एक भव्य गाना भी शूट हुआ। इस गाने को काफी बड़े स्तर पर शूट किया गया था क्योंकि गाने में करीब 500 बैकग्राउंड डांसर्स ने हिस्सा लिया है।  इस बार इन सीन्स के लिए सलमान के साथ ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही भी शूट करने वाली है। नोरा फतेही फिल्म के शूट के लिए एक दिन पहले ही माल्टा के लिए निकल गईं हैं। 

कटरीना कैफ भी माल्टा रवाना होने वाली हैं। ऐसा लगता है कटरीना वहां दोनों फिल्मों ठग्स ऑफ हिदोंस्तान और भारत की शूटिंग करेंगी।