सलमान ने डांस रियलिटी शो में महिला के मोटापे का उड़ाया मजाक !

11 months ago

हाल ही में सलमान ख़ान माधुरी दीक्षित के डांस रिएलिटी शो में अपनी फिल्म रेस-3 का प्रमोशन करने पहुंचे थे। रिएलिटी शो में सलमान के सामने 42 साल की मीनल नाम की एक कंटेस्टेन्ट ने माधुरी के हिट सॉन्ग पर डांस किया था लेकिन दूसरों को बॉडीशेमिंग से बचने की नसीहत देने वाले सलमान ने 42 साल की मनील के एक्स्ट्रा वज़न की मज़ाक़ उड़ाने की कोई कसर नहीं छोड़ी। 

परफॉर्मेन्स से पहले मीनल जब अपनी आइडल माधुरी से मिलने की लिए उनके पास आईं तो सलमान ने उनके मोटापे की जमकर की खिंचाई। माधुरी से मिलने के बाद स्टेज पर लौटते हुए मनील लड़कखड़ाकर गिर गईं थी और इसके बाद जब उन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेन्स कम्प्लीट की तो सलमान ने एक बार फिर उनके एक्स्ट्रा वज़न पर ताना मार दिया। मीनस ने सलमान के ताने को सुनकर अनसुना कर दिया था लेकिन नेशनल टीवी पर उनके साथ हुई बॉडीशेमिंग को लेकर लोग सलमान पर अब सवाल खड़ा कर रहे हैं...हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि 52 साल के हो चुके सलमान कई लोगों को फिट रहने के लिए इन्सपायर करते हैं... लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि वो नेशनल टीवी पर किसी के एक्स्ट्रा-वज़न का मज़ाक़ उड़ा सकते हैं। बिग बॉस-11 में जब कटरीना बनी थीं सलमान की मेहरबान तो भाईजान ने उनकी पेटिंग को विद्या बालन के एक्स्ट्रा-वज़न से कंपेयर करके सबको कर दिया था हैरान। 

हम आपको बता दें कि ये वही सलमान हैं जिन्होंने हाल ही में शिल्पा शिंदे और अर्शी ख़ान के मोटापे पर कमेन्ट करने वाले प्रियांक शर्मा की जमकर क्लास लगाई थी यानी एक तरफ तो सलमान ख़ान अपने शो बिग बॉस में लोगों को देते हैं बॉडी शेमिंग नहीं करने की नसीहत.. तो वहीं दूसरी तरफ वो ख़ुद लोगों के वज़न पर अपने कमेन्ट्स से कर देते हैं फैन्स को अपसेट