मौनी रॉय की वजह से सलमान के घर में झगड़ा !

1 years ago

 

सलमान ख़ान की लाडली बहन अर्पिता के हस्बैन्ड आयुष शर्मा पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में डेब्यू करने की कोशिश कर रहे हैं। अर्पिता की सिफारिशों के बाद भाईजान सलमान ख़ुद आयुष के लिए फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं।  सलमान ने हर पहलु पर ग़ौर करने के बाद आयुष की डेब्यू फिल्म के लिए स्टोरी और डायरेक्टर को भी फाइनल कर दिया है.. लेकिन फिल्म की हीरोइन को लेकर अभी भी मामला फंसा हुआ है। दरअसल आयुष शर्मा किसी स्टार किड या फिर कटरीना कैफ जैसी किसी बिग बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपनी डेब्यू फिल्म की हीरोइन बनाना चाहते हैं लेकिन कई दिनों तक हीरोइन ढूंढने के बाद सलमान ने अपनी ख़ास मॉनी रॉय को आयुष की फिल्म के लिए फाइनल कर दिया है।

सलमान के इस फैसले से उनके आयुष का मूड काफी ख़राब हो गया है। वो मॉनी रॉय को अपनी डेब्यू फिल्म की हीरोइन नहीं बनाना चाहते हैं लेकिन सलमान ने साफ कर दिया है कि आयुष की फिल्म की हीरोइन मॉनी रॉय ही होंगी । दरअसल सलमान इन दिनों मॉनी रॉय पर कुछ ज़्यादा ही मेहरबान हैं। सलमान पर मॉनी के फितूर को इसी से समझा जा सकता है कि उनके साथ कई बार बिग बॉस का स्टेज शेयर कर चुकी टीवी की नागिन को सीज़न-11 के प्रोमो में भी भाईजान ने जगह दे दी है। आयुष की डेब्यू फिल्म में मॉनी रॉय अब सलमान की ज़िद बन गई हैं। जिसकी वजह से जीजा आयुष के साथ सुल्तान के रिश्ते में खटपट स्टार्ट हो गई है। 

ख़बर तो ये भी है कि आयुश ने अपनी नाराज़गी वाइफ अर्पिता को भी सुना दी है.. और अब अर्पिता सलमान से मॉनी रॉय को लेकर बात करने वाली हैं। अर्पिता एक बार फिर अपने भाई सलमान से फिल्म की हीरोइन को लेकर बात करेंगी। मॉनी की वजह से आयुष के साथ सलमान की ठन गई है। वैसे ये रिश्ता बड़ा नाज़ुक़ होता है। अब देखना ये है कि क्या इस रिश्ते का लिहाज़ करते हुए सलमान आयुष की डिमान्ड पूरी करेंगे. या फिर मॉनी रॉय के लिए सलमान अपने छोटे जीजू की बात को नज़रअंदाज़ कर देंगे । 

Related Posts