सलमान के लिए मौनी ने कुछ ऐसा किया कि लोग रह गए हक्के-बक्के !

1 years ago

 

 

टीवी की नागिन मौनी रॉय सलमान खान की बहुत करीबी बन चुकी हैं। वो बॉलीवुड में एंट्री भी सलमान की ही वजह से कर रही हैं। सलमान ख़ान के एक बुलावे पर उनके शो बिग बॉस में जाना हो या सलमान ख़ान की फिल्म टाइगर ज़िन्दा है की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेन्ड करना हो या फिर सलमानवको बर्थ-डे विश करने के लिए उनके पनवेल वाले फॉर्महाउस में पहुंचना हो।  मॉनी रॉय इन दिनों सलमान कैम्प में अपनी जगह बनाने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ रही हैं।

लेकिन हाल ही में सलमान के लिए मॉनी रॉय ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई हो गया हक्का-बक्का । दरअसल हाल ही में मॉनी रॉय मुंबई में हुए Bright Perfect Achievers Awards nite को अटेन्ड करने पहुंची थीं। टीवी की नागिन को भी स्टेज पर जाकर यहां अवॉर्ड रिसीव करना था। सब कुछ प्लान हो चुका था.लेकिन अफसोस.. उस रात मॉनी को सलमान की बर्थडे पार्टी में पहुंचने की इतनी जल्दी थी कि वो अवॉर्ड रिसीव किए बिना ही वहां से चली गईं। दरअसल ये बात 26 दिसंबर की है। उस रात पनवेल में सलमान ख़ान की 52वां बर्थ-डे का जश्न चल रहा था। मौनी को भी सलमान  ने अपने फॉर्महाउस में आने को कहा था हालांकि अपने प्रोफेशनल कमिटमेन्ट की वजह से मॉनी को इस अवॉर्ड फंग्शन में भी पहुंचना था और यहां  अवॉर्ड भी रिसीव करना था... लेकिन मॉनी को सलमान के फॉर्महाउस पहुंचने की इतनी जल्दी थी कि वो अवॉर्ड फंग्शन में ट्रॉफी रिसीव करने के लिए भी नहीं रुकीं.. और वो आनन -फानन में पनवेल पहुंच गईं। 

सलमान भी मॉनी को बहुत पसंद करते है। फिल्म दबंग-3 में सोनाक्षी के साथ मौनी रॉय भी दिखाई देंगी। मौनी को बॉलीवुड में लेकर आने का क्रेडिट भी सलमान को जाता है। मौनी के पास फिलहाल अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड, रणबीर कपूर की फिल्म ब्रम्हास्त्र और सलमान खान की फिल्म दबंग है।