नागिन से हार गए सलमान खान, अब दस का दम की टीआरपी के लिए इस शख्स को बुलाया

8 months ago

 



करीब 10 साल बाद सलमान ख़ान अपने पुराने शो दस का दम को लेकर वापस लौटे हैं जिस तरह से सलमान ने दस का दम के इस न्यू एडिशन को लॉन्च किया था उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि इस बार दबंग ख़ान का शो दस का दम नागिन से भाईजान की पुरानी हार का बदला ज़रूर लेगा। 




 दस का दम के ज़रिए टीवी के किंग का ताज बॉलीवुड के सुल्तान को मिल जाएगा लेकिन अफसोस नागिन सीरिय ने उस बार फिर सलमान की उम्मीदों पर फेर दिया पानी। सलमान के दस का दम पर भारी पड़ी नयी नवेली नागिन अनीता हंसनंदानी । 



सलमान ने दस का दम को टॉप पर पहुंचाने के लिए हर जतन किया लेकिन उनकी सारी कोशिशों पर पानी फिर गया। पिछले हफ्ते सलमान का ये शो टॉप-20 में भी जगह नहीं पाया था। दस का दम की रेटिंग का हाल सलमान के शो बिग बॉस से भी बुरा था लेकिन सलमाम इतनी आसानी से भी हार मानने वालों में से नहीं है। तभी तो सलमान ने अपने बेदम शो दस का दम को रेटिंग दिलाने के लिए ऐसे शक्स को बुलाया है जिसे टीआरपी का दूसरा नाम कहा जाता है । सलमान ने रेटिंग एक्सपर्ट यानी डॉक्टरी गुलाटी को इस बार अपने शो दस का दम में इनवाइट किया है। 


वैसे हम आपको बता दें कि जब जब सलमान ख़ान और सुनील ग्रोवर ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है.. दोनों ने पब्लिक को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया है । पिछले साल जब सलमान ख़ान को अपनी फिल्म् ट्यूबलाइट का प्रमोशन करना था.. और उन्हें कपिल और सुनील में से किसी एक को चुनना था.. तो भाईजान ने डॉक्टर गुलाटी को सेलेक्ट किया था ।

सलमान ख़ान को सुनील ग्रोवर की कॉमेडी इतनी पसंद है कि अब वो उनके साथ भारत में भी काम करने जा रहे हैं.. सलमान की भारत में सुनील ग्रोवर उनके दोस्त का रोल प्ले करने वाले हैं । सलमान को सुनील ग्रोवर के टैलेन्ट पर पूरा ऐतबार है  तभी तो उन्होंने सुनील ग्रोवर को अपने शो में बुलाया है।