सलमान ने जीजा आयुष को लवरात्रि फिल्म में किसिंग सीन देने से रोका

1 years ago

राखी के बंधन को कैसे निभाया जाता है ये सलमान ख़ान से बेहतर और कौन बता सकता है अपनी छोटी बहन अर्पिता पर जिस तरह से  सलमान जान छिड़कते हैं ये किसी से छुपा नहीं है। सलमान ने अर्पिता के हर ख्वाब को पूरा किया है। अर्पिता ने राजकुमारी की तरह महल में शादी करने का सपना देखा तो बजरंगी भाईजान ने आयुश शर्मा के साथ उनकी शादी कराने के लिए हैदराबाद का फलकनुमा पैलेस बुक कर दिया। ये अर्पिता ही हैं जिनके लिए सलमान ने उनके हस्बैन्ड आयुश को अपने प्रोडक्शन की फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में लॉन्च करने का फैसला किया है। यही नहीं, लवरात्रि में जीजा आयूष के लिए हीरोइन ढूंढने में सलमान ने अपना कई दिन ख़र्च किया तब जाकर उन्होंने वरीना हुसैन नाम की  ब्यूटी को आयुष के अपोज़िट फाइनल किया। 

हालांकि अपने बिज़ी शेड्यूल की वजह से सलमान ख़ान आयुष की डेब्यू फिल्म लव रात्रि के सेट पर नहीं जा पाते हैं लेकिन सलमान अपने ख़ास लोगों से आयुश और उनकी हीरोइऩ वरीना पर नज़र रखवाते हैं। तभी तो हाल ही में जब सलमान ख़ान को पता चला है कि आयुष हॉट एंड सेक्सी वरीना के साथ लवरात्रि में लिप-लॉक सीन शूट करने का प्लान बना रहे हैं तो फौरन ही सलमान की तरफ से फिल्म के सेट पर फरमान पहुंच गया मेरी बहन के हस्बैन्ड के साथ किसी भी तरह का किसिंग सीन शूट नहीं किया जाएगा ।

दरअसल लवरात्रि के डायरेक्टर को लग रहा था कि फिल्म के लिए आयुश और वरीना के बीच एक हॉट किसिंग सीन बेहद ज़रूरी है। उन्होंने वरीना और आयुश के बीच लिप-लॉक सीन शूट करने की पूरी तैयारी भी कर ली थी लेकिन  जब ये ख़बर रेस-3 के प्रमोशन में जुटे सलमान तक पहुंची तो उन्होंने लवरात्रि के डायरेक्टर फिल्म में किसिंग सीन डालने से साफ मना कर दिया।