सलमान ने कभी भी विलेन ना बनने की कसम खाई है, ये है वजह

4 months ago

किसी ने सही कहा है की फिल्में इंसान के दिमाग पर गहरा असर छोड़ती हैं। जो हम देखते हैं वो हमारे जहन में बस जाता है और इस बात से बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी इत्तेफाक रखते हैं तभी तो वो किसी भी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने से बचते हैं। अपने फिल्मी करियर में सलमान लगभग हर किरदार निभा चुके हैं सिवाय विलेन के किरदार केऔर जब उनसे इस बारे में एक इंटरव्यू  के दौरान सवाल किया गया तो सलमान  ने बड़े ही सधे हुए अंदाज में जवाब दिया। सलमान ने कहा की, ''भले ही मेरी फिल्में कोई मैसेज ना देती हो लेकिन मेरी फिल्मों का असर लोगों पर जरुर होता है। मेरी फिल्में सही गलत में फर्क समझाती हैं इसलिए विलेन तो बिलकुल नहीं। अगर मैं विलेन के किरदार में लोगों के सामने आया तो फिर लोग विलेन बन जाएंगे''

सलमान का मानना है कि उनके बोले डायलोग्स, उनके निभाए किरदारों का उनके फैंस पर बड़ा ही गहरा असर पड़ता है.औऱ वो नहीं चाहते कि उनकी विलेन इमेज को लोग फॉलो करें। सलमान हमेशा से हीरो रहे हैं और वो हीरो वाले ही रोल करेंगे। आपको बता दे कि बाजीगर फिल्म सलमान को ऑफर हुई थी लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही सलमान ने नेगिटिव रोल करने से मना कर दिया था। 

सलमान ने बाजीगर फिल्म छोड़ी तो वो शाहरुख खान को मिल गई और वो बाजीगर कहलाने लगे। पिछले दिनों फिल्म धूम 4 के लिए सलमान का नाम सामने आ रहा था लेकिन सलमान अब उस फिल्म में नहीं हैं। एक तो सलमान ग्रे शेड्स रोल करना नहीं चाहते दूसरा अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने से वो बचना चाहते थे।