single-post

क्या अपनी ही सुपरहिट फिल्म वॉन्टेड के सीक्वल से बाहर हो जाएंगे सलमान ? उनकी जगह कौन ले रहा है ?

Oct. 20, 2018, 4:39 p.m.

 बोनी कपूर 2009 की हिट फिल्म वॉन्टेड का सीक्वल बना रहे हैं  लेकिन ये कंफर्म नहीं है कि सलमान इसमें होंगे या नहीं। वॉन्टेड़ में सलमान और आयशा टाकिया लीड रोल्स में थे। वॉन्टेड वो फिल्म से जिससे सलमान बॉलीवुड में नंबर वन पायदान के लिए आगे बढ़े थे। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था।  बोनी कपूर लंबे समय से फिल्म नहीं बना रहे हैं। वो फिल्म मेकिंग में वापसी करना चाहते हैं। बोनी लंबे समय से सलमान से इस फिल्म को लेकर बात कर रहे हैं लेकिन अर्जुन कपूर से नाराज सलमान ने अब तक बोनी को फिल्म के लिए हां नहीं किया है। 

सूत्रों की माने तो बोनी जल्द से जल्द अपनी फिल्म शुरू करना चाहते हैं लेकिन सलमान लगातार उनकी गुजारिश को टालते रहते हैं। 

 बोनी अपनी फिल्म बनाने की जल्दी में हैं। अगर सलमान ने हां नहीं किया तो हो सकता है कि वो फिल्म के सीक्वल में किसी और एक्टर को कास्ट करें। फिलहाल सलमान भारत की शूटिंग कर रहे हैं उसके बाद दबंग 3 और फिर किक 2 की शूटिंग होगी। ऐसे में उनके पास दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करने का समय नहीं है।

माना जा रहा है कि बोनी अगर सलमान के फ्री होने का इंतजार भी करते हैं तब भी फिल्म की शूटिंग किसी भी हाल में 2020 से पहले शुरु नहीं हो सकती। ऐसे में अब हर कोई जानना चाहता है क्या बोनी सलमान के अलावा किसी दूसरे स्टार को वॉन्टेड के सीक्वल में साइन करेंगे या फिर सलमान का वेट करेंगे..