पापा सलीम खान की बर्थडे पार्टी में नहीं आए सलमान, एक्स गर्लफ्रेंड संगीता पहुंची !

1 years ago

82 साल के हुए सलीम खान तो खान खानदान में रखी गई पार्टी। हर साल की तरह इस साल भी सलीम ख़ान के बर्थडे पर गैलक्सी में हुई धूमधाम और इस दिन को ख़ास बनाने के लिए सलीम ख़ान के घर पहुंचे फैमिली और फ्रैंड्सलेकिन फैमिली मे से कोई ख़ास था मिसिंग और वो थे ख़ान फैमिली की जान सलमान खान जो पापा सलीम ख़ान की बर्थडे पार्टी में कहीं नज़र नहीं आए ।

सलमान टाइम से क्यों इस पार्टी में नहीं पहुंच पाए उसका रीज़न भी E24 को पता है. जो रहा उनके टीवी रिएटिली शो बिग बॉस जिसके वीकैंड शूट में बिज़ी थे सलमान ।  सलमान की कमी उनके दोनों भाईयों ने पूरी की...सोहेल ख़ान और अरबाज ख़ान ने पापा के बर्थडे को ख़ास बनाने का कोई कमी नहीं छोड़ी. ।  

ख़ान फैमिली की एक्स-बहू मलाईका अरोडा भी इस पार्टी में नजर आई...लेकिन सलीम ख़ान को बर्थडे विश करके वो जल्द ही पार्टी से चली गई । सूत्रों की माने तो मलाइका ने गैलक्सी में डिनर न करके बान्द्रा के एक रैस्ट्रोरेन्ट मे डिनर किया । 

ख़ान फैमिली के बाकी मेम्बर्स को भी हमने अपने कैमरे में किया कैप्चर...जिसमें हेलेन, सलमा खान, अर्पिता, आयुष और उनके बेटे आहिल पार्टी करने पहुंचे ।

खान फैमिली की ख़ास इयुलिया वेंटूर औऱ संगीता बिजलानी भी थी सलीम ख़ान की बर्थडे पार्टी में मौजुद । इयुलिया इस पार्टी मे सबसे लेट पहुंची और फिर गेलेक्सी की बॉलकनी मे अरबाज खान से कुछ बातें करती भी  दिखी । 

Related Posts