single-post

क्रिसमस पार्टी में कटरीना और ईयूलिया ने सलमान का भेजा फ्राई कर दिया ! परेशान हो गए दबंग खान !

Dec. 26, 2018, 3:51 p.m.

 25 दिसंबर की रात सलमान ख़ान ने अपने घर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में क्रिस्मस पार्टी रखी थी। सलमान की पार्टी में ख़ान फैमली के अलावा बाहर से करण जौहर और कटरीना कैफ भी बुलाईं गईं थीं। दिलचस्प बात ये है कि उस शाम सलमान की पार्टी में उनकी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर भी मौजूद थीं। ईयूलिया और कटरीना के साथ उस रात सलमान ने काफी मस्ती की थी लेकिन सलमान की लाख कोशिशों के बाद भी ईयूलिया  और कटरीना कैफ के बीच दोस्ती नहीं हो पाई थी ।

 हम आपको बता दें कि 24 दिसंबर की रात जब सलमान ख़ान कटरीना के घर क्रिस्मस सेलीब्रेट करने गए थे.. तो सलमान वहां अपने साथ अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड को लेकर नहीं गए थे हालांकि उस रात ईयूलिया मुंबई में ही थीं । कटरीना के घर से पार्टी करने के बाद सलमान जब बिज़नेसमैन सनी दीवान की पार्टी में पहुंचे थे तो वो वहां अपने साथ अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को लेकर गए थे।  वैसे हम आपको बता दें कि ईयूलिया और कटरीना के बीच सलमान को लेकर कई दिनों से अंदर ही अंदर कोल्ड वॉर चल रही है। 

दोनों एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर करती हैं। कुछ महीने पहले सलमान ने जब मनीष मलहोत्रा के लिए कटरीना के साथ रैम्प पर वॉक किया था तो वहां ईयूलिया वेन्टुर को भी देखा गया था। एक छत के नीचे रहने के बाद भी कटरीना और ईयूलिया ने एक दूसरे से मिलना और बात करना ज़रूरी नहीं समझा था। इसी साल बाबा सिद्दीक़ी की इफ्तार पार्टी में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। सलमान ख़ान की मौजूदगी में ही कटरीना और ईयूलिया एक दूसरे से मुंह फुलाएं बैठी थीं। इस साल जब सलमान की बहन अर्पिता के घर  ईद पार्टी में ईयूलिया और कटरीना एक दूसरे का मुंह घुमाए खड़ी थीं। सलमान कई बार ईयूलिया और कटरीना के बीच सिचुएशऩ नॉर्मल करने की कोशिश कर चुके हैं.. लेकिन हर बार वो अपने मक़सद में फेल हो जाते हैं। कहा जाता है कि एक तरफ जहां सलमान के साथ कटरीना की नज़दकियों से ईयूलिया काफी इनसेक्योर रहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ कटरीना भी सलमान के साथ समय बिताने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ना चाहती हैं यानी सलमान की लव ट्रेन इस वक़्त लव ट्रैंगल में बुरी तरफ से फंसी हुई है।