single-post

सलमान ने अपनी बर्थडे पार्टी में मलाइका की एंट्री पर बैन लगा रखा था !

Dec. 27, 2018, 4:12 p.m.

मलाइका का भले ही अरबाज़ से डिवोर्स हो चुका है लेकिन आज भी ख़ान ख़ानदान के साथ उनका रिश्ता जुड़ा हुआ है। कुछ दिन पहले जब सोहेल ख़ान ने अपने बेटे निर्वाण का 18वां बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो उसे मलाइका ने भी अटेन्ड किया था। 7 दिसंबर की रात जब अर्पिता ने अपने घर पर मां सलमा का बर्थ-डे मनाया था तो वहां भी ख़ान फैमली की एक्स-बहू मलाइका अरोड़ा को देखा गया था। 

इसी साल अर्पिता के घर हुई गणपति पूजा में भी मलाइका पहुंची थी लेकिन सलमान की बर्थडे पार्टी में मलाइका को नहीं बुलाया गया। उस रात मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा अपने हस्बैन्ड शकील लद्दाक़ के साथ पहुंची थीं। सलमान ने मलाइका की छोटी बहन को पार्टी में बुलाया पर मलाइका की एंट्री बैन थी। 

सलमान ने कभी अपने करीबी रहे अर्जुन कपूर को भी पार्टी में नहीं बुलाया। ऐसे में  मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेन्ड अर्जुन कपूर के साथ मुंबई के रेस्टोरेन्ट में डिनर करने पहुंची थीं

25 दिसंबर की रात भी कुछ ऐसा ही हुआ था। सलमान ने अपने घर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट में क्रिस्मस का जश्न मनाया था। भाईजान ने अपनी पार्टी में हर किसी को बुलाया था। मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी उस रात भी सलमान की पार्टी में शरीक हुईं थीं लेकिन सलमान के क्रिस्मस बैश में भी मलाइका को नहीं बुलाया गया था।  उस रात भी मलाइका अर्जुन के साथ थीं। अर्जुन कपूर को  आधी रात को मलाइका के घर से निकलने हुए अर्जुन को अपने कैमरा में कैप्चर किया था । 

 सलमान ख़ान को अर्जुन और मलाइका का ये रिश्ता बिल्कुल भी पंसद नहीं है। यही वजह है कि सलमान अब अर्जुन से बिल्कुल भी बात नहीं करते हैं और वो मलाइका को भी पूरी तरह से इग्नोर करते हैं। अर्जुन और मलाइका भी सलमान से दूरी बनाकर रखते हैं।

 हाल ही में जब सलमान ख़ान अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के साथ बिज़नेसमैन सनी दीवान की पार्टी में पहुंचे थे तो उन्हें देखते ही अर्जुन और मलाइका वहां से नौ-दो-ग्यारह हो गए थे ।