सलमान ने प्रियंका के बारे में किया बड़ा खुलासा, सुनकर चौंक जाएंगे !

10 months ago

प्रियंका चोपड़ा ने जब  सलमान  ख़ान की फिल्म भारत से वॉक-आउट किया था तो हर कोई हैरान हो गया था। ख़बर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा अपने फिरंग बॉयफ्रेन्ड निक जोनस के साथ शादी करने वाली हैं। यही वजह है कि सलमान की फिल्म भारत में काम नहीं कर सकती हैं।  दिल्ली में हुई आयुश शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि की प्रेस कॉन्फ्रेन्स में आए सलमान ने प्रियंका को लेकर कुछ ख़ुलासा किया है। सलमान की बातों को सुनकर ऐसा लग रहा है कि देसी गर्ल ने शादी की वजह से नहीं बल्कि हॉलीवुड प्रोजेक्ट की वजह से उनकी फिल्म भारत को छोड़ा है। 

 प्रियंका ने सलमान को भारत छोड़ने के लिए रीज़न तो शादी का ही दिया था.. लेकिन जैसे ही भारत से निकलकर अमेरिका पहुंची। उन्होंने वहां एवजर्स इनफिनिटी वॉर  के एक्टर क्रिश प्रैट के साथ हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली। हर कोई हैरान था कि जब शादी की वजह से प्रियंका के पास सलमान की फिल्म भारत करने का नहीं है वक़्त तो फिर प्रियंका ने क्यों साइन किया हॉलीवुड प्रोजेक्ट। 

अब ज़ाहिर है.. ये ख़बर जब सलमान को लगी होगी.. तो उन्हें प्रियंका चोपड़ा की सारी चालाकी समझ में आ गई होगी। शायद यही वजह है कि लवरात्री के लॉन्च सलमान बार बार प्रियंका के ऊपर ताना मार रहे थे । अब सलमान भले ही कहें कि वो प्रियंका के डिसीज़न से ओके हैं.. लेकिन उनकी बातें सुनकर तो यही लग रहा हा कि सलमान प्रियंका से काफी अपसेट हैं.और अब शायद ही वो कभी प्रियंका के साथ फिल्म करने के लिए तैयार होंगे..