सलमान की हीरोइन टीबी से पीड़ित है, गरीबी में रवि किशन ने की मदद !

10 months ago

1995 में सलमान खान की फिल्म वीरगति रिलीज हुई थी। इस फिल्म में हीरोइन थीं पूजा डडवाल । पूजा इन दिनों एक घातक बीमारी से जूझ रही हैं। वहीं आर्थिक तंगी इस कदर उन्हें घेरे हुए हैं कि एक कप चाय पीने को उनके पास पैसे नहीं हैं।  उनके पास अपने इलाज के लिए पैसे नहीं हैं और घरवालों ने छोड़ दिया है। पूजा के पास इतने भी पैसे नहीं है कि वो अपना ढंग से इलाज करवा सकें । 

पूजा पिछले कई दिनों से मुंबई के शिवड़ी स्थित अस्पताल में भर्ती हैं। पैसों की तंगी के चलते पूजा ने सलमान खान से मदद मांगी है । पूजा ने एक वीडियो शेयर कर सलमान से मदद मांगी थी।

सलमान खान तो मदद के लिए सामने नहीं आए उनके साथ काम कर चुके रवि किशन ने उन्हें मदद पहुंचाई है। रवि किशन के पूजा के लिए पैसे और फलों से भरा कार्टन भिजवाया है। 

पिछले साल तक पूजा गोवा में कसीनो चलाती थी । लेकिन वहां भी बात नहीं बनी और आर्थिक स्थित खराब हो गई । पूजा का कहना है कि इस बुरे वक्त ने उनके परिवार वालों और पति ने भी उन्हें छोड़ दिया है। फिलहाल पूजा की अब आखिरी उम्मीद सलमान ही हैं जो उनकी मदद करेंगे । बता दें कि पूजा ने इंतकाम, जीने नहीं दूंगी और सिंदूर की सौगंध सहित कई फिल्मों में काम किया है । 

उन्होंने सलमान से गुहार लगाई है कि वो दोबारा जीना चाहती हैं । लेकिन फिलहाल सलमान से उनका कोई संपर्क नहीं हो पाया है । उन्हें विश्वास है कि सलमान को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिलेगी वो तुरंत ही उनकी मदद करेंगे