'भारत' में दबंग सलमान ने इस अंदाज में किया प्रियंका चोपड़ा का स्वागत

9 months ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं । लेकिन बॉलीवुड में उनकी काफी वक्त से कोई फिल्म नहीं आई है । फैंस उनकी फिल्म के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं । पिछले काफी वक्त से प्रियंका कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ रही थी लेकिन उन्हें कोई अच्छी फिल्म नहीं मिली । एक फिल्म आमिर खान के साथ मिली भी थी लेकिन आमिर ने वो फिल्म ही छोड़ दी । इसके अलावा पिछले काफी वक्त से खबरें कि प्रियंका सलमान खान के साथ भारत में दिखेंगी । हालांकि इसी फिल्म के लिए कटरीना कैफ का भी नाम आ रहा था ।

लेकिन अब आखिरकार प्रियंका चोपड़ा को भारत का टिकट मिला है । हाल ही में खुद सलमान ने प्रियंका का स्वागत किया है । सलमान बड़े निराले अंदाज से भारत फिल्म में उनका वेलकम किया है । सलमान ने ट्विटर पर लिखा कि, भारत...घर वापसी पर स्वागत है आपका प्रियंका चोपड़ा । जल्द ही मिलते हैं, वैसे हमारी फिल्म हिंदी है । सलमान के इस अंदाज को देखते हुए फैंस की बेताबी और बढ़ गई ।

कल से ही ट्विटर पर लोग पागल से हो गए हैं सलमान-प्रियंका को एक साथ देखने के लिए । वहीं सलमान के अलावा फिल्म भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने वेलकम किया है । अली ने लिखा कि, स्वागत है आपका प्रियंका चोपड़ा । भारत की मिट्टी और हवा को आपका इंतजार है ।

खैर अब ये तो तय है कि फिल्म में सलमान-प्रियंका की जोड़ी देखने को मिलने वाली है । दोनों 10 साल बाद साथ आ रहे हैं । आखिरी बार दोनों 2008 में फिल्म गॉड तुस्सी ग्रेट में नजर आए थे । वहीं प्रियंका अली के साथ गुंडे में काम कर चुकी हैं । फिल्म भारत अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी ।