रेस 3 के सॉन्ग लॉन्च और जैकलीन की पार्टी में दिखा सलमान-ईयूलिया का गहरा रिश्ता!

8 months ago

कटरीना कैफ पिछले कई दिनों से सलमान ख़ान के साथ अपनी पुरानी कमेस्ट्री को रिवाइव करने में लगी हुई हैं। कुछ दिन पहले कटरीना कैफ सलमान से मिलने रेस-3 के प्रमोशन के बीच महबूब स्टूडियो भी पहुंची थीं। इसके अलावा इस बार सलमान के साथ कटरीना दा-बैंग टूर का हिस्सा बनकर अमेरिका और कनाडा भी जा रही हैं। फिल्म टाइगर जिंदा है जैसी सुपर हिट फिल्म के बाद कटरीना सलमान के साथ और फिल्में करना चाहती हैं। 

वहीं सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेंड ईयूलिया वेन्टुर को सलमान के साथ कटरीना की ये नज़दीकियां बिल्कुल भी रास नहीं आती है... सलमान को लेकर कटरीना और ईयूलिया के बीच अंदर ही अंदर कोल्ड वॉर चलती है। वैसे सिर्फ ईयूलिया ही नहीं सलमान के साथ कटरीना की क्लोज़नेस से उनकी लेडी गैंग भी काफी टेंशन में रहती हैं। डेज़ी शाह हों, सोनाक्षी सिन्हा हों या फिर हो जैक्लीन। किसी को भी सलमान के साथ कटरीना की बॉन्डिंग हज़म नहीं होती है। दिलचस्प बात ये है कि सलमान के लेडी गैंग को उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर से कोई प्रॉब्लम नहीं होती है। 

 जब सलमान ईयूलिया को अपने साथ रेस-3 के सॉन्ग लॉन्च पर लेकर आए.तो वहां जैकलीन सलमान की गर्लफ्रेन्ड का ख्याल रख रही थीं। स्टेज पर सलमान के साथ ईयूलिया जब अनकम्फर्टेबल फील कर रही थीं तो जैकलीन उन्हें सहारा दे रही थीं.।  इसके अलावा स्टेज पर डेज़ी शाह भी सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को कंपनी देने की पूरी कोशिश कर रही थीं। 

सिर्फ यही नहीं 2 जून की रात जैकलीन ने पार्टी रखी थी। जैकलीन की पार्टी में रेस-3 की पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी। सलमान ख़ान ने भी जैकलीन की पार्टी में शिरकत की थी। जैकलीन ने सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को भी अपनी पार्टी में ख़ासतौर से बुलाया था लेकिन जैकलीन ने कटरीना को नहीं दिया अपनी पार्टी में आने का इन्वीटेशन। हालांकि कटरीना मुंबई में ही थीं। मुंबई में रहने के बाद भी जैक्लीन ने कटरीना को अपनी पार्टी में बुलाना ज़रूरी नहीं समझा. या यूं कहिए कि ईयूलिया की वजह से जैकलीन ने कटरीना को अपनी पार्टी मेें नहीं बुलाया।