सलमान के केस की वजह से मजबूरी में 'रेस 3' के मेकर्स को लेना पड़ा ये फैंसला !

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अभी पिछले दिनों ही 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान जोधपुर सेंट्रल जेल से जमानत पर बाहर आए हैं । इस केस में सलमान को 5 साल की सजा सुनाई गई है । दो दिन जेल में रहने के बाद सलमान बाहर आए । जिसके बाद सभी को सलमान ने इमोशनल तरीके शुक्रियादा कहा । वहीं जमानत पर बाहर आने के साथ सलमान को कोर्ट की तरफ से आदेश दिया गया है कि वो बिना बताए विदेश नहीं जा सकते हैं । अगर उन्हें बाहर जाना है तो कोर्ट से इसके लिए परमिशन लेनी होगी । अब ये तो सभी को पता है कि अबू धाबी से रेस 3 की शूटिंग खत्म कर सभी स्टार्स इंडिया वापस आ गए हैं । वहीं  ‘रेस 3’ के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी बची हुई है । मेकर्स ने बची हुई शूटिंग के लिए पहले विदेश में सेटअप प्लान किया था ।

लेकिन सलमान की सजा के बाद ऐसा हो पाना थोड़ा मुश्किल है । मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग के लिए साउथअफ्रीका को फाइनल किया था । दरअसल एक गाने और फिल्म की कुछ शूटिंग साउथ अफ्रीका में होनी थी लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो पा रहा है  । इसलिए अब मुंबई के बाद लेह लद्दाख में फिल्म की शूटिंग होगी । खबर के मुताबिक अब लेह लद्दाख में ही फिल्म का पूरा सेटअप तैयार किया जाएगा ।

10 दिन के बाद फिल्म के सभी स्टार्स लेह के लिए रवाना होंगे । यहां पर ये एक गाने की शूटिंग करेंगे । फिलहाल अब लेह में ही फिल्म की शूटिंग होगी । हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और प्रो़ड्यूसर रमेश तौरानी ने इसके लिए सलमान से मुलाकात भी की है ।  रेस 3 इसी साल ईद पर रिलीज हो रही है । फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडिज, बॉबी देऑल, डेजी शाह, साकिब सलीम हैं ।