single-post

रक्षाबंधन स्पेशल - सलमान माल्टा में मनाएंगे रक्षा बंधन, रक्षा बंधन कैसे मनाते हैं देखिए तस्वीरें

Aug. 25, 2018, 5:38 p.m.

बॉलीवुड के सबसे दिलदार भाई सलमान खान के लिए राखी का त्योहार बहुत मायने रखता है। हर साल उनके घर रक्षा बंधन धूमधाम से मनाया जाता है। उनकी सारी बहने उन्हें राखी बांधती है। सलमान रक्षा बंधन पर पूरी कोशिश करते हैं कि उन्हें शूटिंग पर ना जाना पड़े।.बहनों की राखी उनकी कलाई पर सजे लेकिन इस बार अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग के लिए सलमान माल्टा गए हुए हैं। हालांकि माल्टा में उनकी बहन अलवीरा उनके साथ ही हैं लेकिन छोटी और सबसे लाड़ली अर्पिता भाईजान से दूर हैं। 

सलमान भाई बहन के रिश्ते को कितनी ईमानदारी और मुहब्बत के साथ निभाते हैं इसका सबूत सुल्तान की गोद ली हुई बहन अर्पिता हैं । कुछ साल पहले सलमान ने बहन अर्पिता की शादी कुछ इस तरह से करवाई कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई... सुल्तान ने अर्पिता की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया। 

सलमान ने अर्पिता के लिए हैदराबाद का मशहूर फलकनुमा पैलेस बुक किया... और अपनी बहन को आयुश शर्मा के साथ एक राजकुमारी की तरह विदा किया बहन अर्पिता के बेबी आहिल के लिए भी सलमान की मुहब्बत बेइंतहा है.. भाईजान सलमान अक्सर आहिल के साथ बच्चों की तरह खेलते नज़र आते हैं

इतना ही नहीं अर्पिता के हजबैंड आयुष शर्मा को तो सलमान ने बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए भी काफी बेहतरीन फिल्म बनवा डाली... आयुष की डेब्यू फिल्म लवरात्री के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर तो सलमान ने जमकर मस्ती भी की। लवरात्री इस साल 5 अक्टूबर को देशभर में रिलीज होगी. .और सलमान अपने बहनोई आयुष को सुपरस्टार बनाने के लिए फिल्म की प्रमोशन में कोई कसर भी नहीं छोड़ रहे हैं। 

एक तरफ सलमान अर्पिता के लिए कुछ भी कर गुजरने को तेयार रहते हैं.तो दूसरी तरफ अपनी दूसरी बहन अलवीरा पर भी कम जान नहीं छिड़कते हैं। अलवीरा के लिए सलमान ने उनके हस्बैन्ड अतुल अग्निहोत्री की फिल्म बॉडीगार्ड में काम किया और फिर अतुल अग्निहोत्री की फिल्म ओ तेरी में स्पेशल अपीयरेन्स भी दिया.. और अब अली अब्बास जफर की भारत को भी अतुल अग्निहोत्री ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

वैसे बहन अलवीरा भी भाईजान के लिए क़ुर्बान रहती हैं.. सलमान के कोर्ट-कचहरी वाले मामलों को बहन अलवीरा ही देखती हैं... इसके अलावा  एक अच्छी बहन की तरह अलवीरा भाईजान की गर्लफ्रेन्ड और अपनी होने वाली भाभीजान ईयूलिया वेन्टुर का भी ख़ूब ख्याल रखती हैं। अर्पीता और अलवीरा के अलावा बजरंगी भाईजान अपनी मुंह बोली बहनों का भी हर तरह से ख्याल रखते हैं..

कुछ समय पहले पुलकित सम्राट से अलग हुई अपनी राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा के लिए सलमान ख़ान हर वक़्त हाज़िर रहते हैं.. सलमान ख़ान श्वेता को कितना मानते हैं इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब श्वेता और पुलकित की गोवा में शादी हुई थी तो उसमें सलमान ने ना सिर्फ शिरकत की बल्कि उन्होंने श्वेता का कन्यादान भी ख़ुद ही किया