कनाडा में सलमान से मिलने पहुंची उनकी हीरोइन रंभा, देखिए तस्वीरें

10 months ago

सलमान खान इन दिनों कनाडा में दा बैंग शो कर रहे हैं। अमेरिका कनाडा में बसे तमाम फैंस सलमान खान से मिलने और उनके शो के देखने पहुंच रहे हैं। ऐसे में सलमान से कनाडा में मिली उनकी उनके साथ ऑन स्क्रीन रोमांस कर चुकी रंभा। रंभा अब शादी कर चुकी हैं और दो बेटियों की मां हैं। रंभा अपने पति और बड़ी बेटी के साथ सलमान से मिलने पहुंची। सलमान भी रंभा को देखकर काफी खुश हुए। सलमान और रंभा ने कई तस्वीरें साथ में खिंचवाई। 

सलमान के साथ रंभा ने 1997 में आई सुपर हिट फिल्म जुड़वा में काम किया था। इसके अलावा फिल्म बंधन में भी वो सलमान के साथ थी।  सलमान खान के साथ 'जुड़वा' में काम करने के बाद रंभा फिल्म बंधन में भी उनके साथ नजर आईं। आखिरी बार बड़े पर्द पर रंभा साल 2011 में आई मलयाली फिल्म 'फिल्मस्टार' में नजर आई थीं। बता दें कि उन्होंने कुल 17 बॉलीवुड फिल्मों और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया। रंभा ने साल 1995 में आई फिल्म 'जल्लाद' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। 

आपको बता दे रंभा तीसरी बार मां बन रही हैं। वो जब सलमान का शो देखने पहुंची तो उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। रंभा जब सलमान से मिलने आई तो उन्होंने कटरीना के साथ भी तस्वीर खिंचवाई। 

रंभा की बेटी लान्या एक साथ इतने बॉलीवुड स्टार्स को देखकर काफी खुश थी। लान्या ने सलमान खान के साथ भी तस्वीर भी खिंचवाई । 

रंभा ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम किया। इन एक्टर्स में सलमान खान, रजनीकांत, गोविंदा, अक्षय कुमार, अजय देवगन और मिथुन चक्रवर्ती का नाम लिया जा सकता है। सलमान खान के साथ फिल्म जुड़वा में काम कर चुकीं का असली नाम विजयलक्ष्मी है। फिल्म जुड़वा में रंभा ने रूपा का किरदार निभा चुकीं विजयलक्ष्मी को हालांकि ज्यादातर लोग रंभा नाम से ही जानते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में रंभा नाम से ही काम किया। रंभा ने 16 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।आपको बता दें कि फिल्मों से दूरी बनने के बाद रम्भा ने 8 अप्रैल, 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से में शादी की । रंभा अब हाऊस वाइफ हैं। उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी तस्वीरें खिंचवाई। 

 बेशक पहले के मुकाबले अब उन्होंने वेट गेन कर लिया है लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। रंभा ने अपने करियर में कुल 100 फिल्में की थीं। ब अपने समय पर रंभा सेंसेशनल स्टार थीं। रंभा एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रंभा अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने जैकलीन फर्नांडीस के साथ भी अपनी तस्वीर शेयर की। 

रंभा ने प्रभुदेवा के साथ भी साऊथ की फिल्मों में काम किया था। लंबे समय बाद को स्टार को देख काफी खुश हुए प्रभुदेवा ।