सलमान-रणबीर की दुश्मनी जारी है, 'दबंग' और 'सांवरिया' एक दूसरे का नहीं करते सामना !

1 years ago

सलमान खान और रणबीर कपूर की लाइफ में कटरीना कैफ अब नहीं है लेकिन कटरीना की वजह से इन दोनों स्टार्स में बातचीत नहीं होती। जहां सलमान होतेे हैं रणबीर वहां से कोसों दूर भागते हैं।  हाल ही में यशराज स्टूडियो मे् सलमान की वजह से रणबीर टेंशन में आ गए थे। रणबीर कपूर यशराज स्टूडियो में अपने कजिन आदर जैन को सपोर्ट करने पहुंचे थे जिन्हें वाईआरएफ वाले बहुत जल्द बॉलीवुड में लॉन्च करने वाली हैं । उसी दौरान सलमान ख़ान भी किसी सिलसिले में यश राज स्टूडियो पहुंच गए रणबीर को जब ये पता चला तो उन्हें अपनी टीम वालों से कह दिया कि वो सलमान के आमने - सामने होना नहीं चाहते। 

कुछ दिन पहले भी जब रणबीर कपूर कटरीना के साथ मुंबई के महबूब स्टूडियो में जग्गा जासूस का प्रमोशन कर रहे थे.. तो उस दिन अचानक वहां सलमान आ धमके थे... मिस कम्युनीकेशन की वजह से सलमान ख़ान ग़लती से उस जगह चले गए थे जहां रणबीर और कटरीना का इंटरव्यू चल रहा था.... मिस ढिंचैक का कहना है कि सलमान को इस तरह अचानक अपने सामने देखकर रणबीर कपूर हक्का बक्का हो गए थे... हालांकि कटरीना ने फौरन ही मुस्कुराकर सलमान का वेलकम किया.. लेकिन सुल्तान को अपने सामने देखकर कटरीना के साथ बैठे उनके एक्स-बॉयफ्रेन्ड ने बग़ले झांकना शुरू कर दिया.. ना तो रणबीर ने सलमान से कुछ कहा और ना ही बजरंगी भाईजान ने सावरिया से हाय-हैलो किया.. दोनों के बीच उस वक़्त ज़बरदस्त इग्नोर गेम हुआ था 

कटरीना की वजह से सलमान ख़ान और रणबीर कपूर के बीच कड़वाहट का ऐसा सिलसिला शुरू हुआ है जो ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.... कटरीना जब सलमान को छोड़कर रणबीर के पास गईँ थीं तो दिलजले सुल्तान ने उन्हें खुलेआम ताना मारना शुरू कर दिया था । सलमान खान कटरीना से शादी करने वाले थे लेकिन कटरीना रणबीर के प्यार में पड़ गई औऱ उन्होंने सलमान से ब्रेकअप कर लिया था । हालांकि सलमान ख़ान ने दिल पर पत्थर रखकर खुद को समझा लिया था लेकिन जब से रणबीर ने कटरीना का दिल तोड़ा है और उन्हें छोड़ा है.. तब से सलमान रणबीर से और भी ज़्यादा ख़फा हो गए हैं ।एक तरफ जहां सलमान कटरीना के ज़ख्म पर मरहम लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ रणबीर को लेकर उनका ग़ुस्सा पहले से ज़्यादा बढ़ गया है। 

Related Posts