एक हसीना की वजह से सलमान और रणबीर कपूर बन गए कट्टर दुश्मन !!!

12 months ago

 

वैसे तो रणबीर कपूर से ब्रेक-अप के बाद कटरीना कैफ दोबारा सलमान के पास लौट आई हैं लेकिन रणबीर ने जिस तरह से कटरीना का दिल दुखाया है.. उसकी वजह से सलमान का गुस्सा उन्हें लेकर डबल हो गया है। हाल ही में सलमान को एक मैगज़ीन ने मल्टीस्टारर फोटोशूट में हिस्सा लेने के लिए ऑफर आया था । इस फोटोशूट में सलमान को ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार, महानायक अमिताभ बच्चन,  वरुण धवन और रणबीर कपूर के साथ कैमरा फेस करना था। शुरू में तो सलमान, दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन का नाम सुनकर मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करने को तैयार हो गए थे..लेकिन जब उन्होंने सुना कि फोटोशूट में उनके साथ रणबीर कपूर भी होंगे.. तो सलमान ने इसमें हिस्सा लेने से साफ साफ मना कर दिया। 

वैसे सलमान के अलावा रणबीर कपूर भी उनको फेस नहीं करना चाहते हैं। कुछ महीने पहले रणबीर कपूर यशराज स्टूडियो में अपने कज़ेन आदर जैन के बॉलीवुड डेब्यू को सपोर्ट करने पहुंचे थे। उस दौरान सलमान ख़ान भी किसी सिलसिले में यश राज स्टूडियो पहुंच गए थे। रणबीर को जब ये पता चला तो उन्हें अपनी टीम वालों से कह दिया कि इस बार उनका सलमान से नहीं होने पाए सामना.। इससे पहले भी जब रणबीर कपूर कटरीना के साथ मुंबई के महबूब स्टूडियो में जग्गा जासूस का प्रमोशन कर रहे थे.. तो उस दिन अचानक वहां सलमान आ धमके थे। मिस कम्युनीकेशन की वजह से सलमान ख़ान ग़लती से उस जगह चले गए थे जहां रणबीर और कटरीना का इंटरव्यू चल रहा था। सलमान को इस तरह अचानक अपने सामने देखकर रणबीर कपूर हक्का बक्का हो गए थे हालांकि कटरीना ने फौरन ही मुस्कुराकर सलमान का वेलकम किया था.. लेकिन रणबीर और सलमान के बीच बिल्कुल भी हाय हैलो नहीं हुआ था। 

रणबीर कपूर और सलमान ख़ान के बीच कितनी कड़वाहट है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब बिग बॉस सीज़न-9 में दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म तमाशा का प्रमोशन करने आई थीं तो रणबीर ने यहां आने से मना कर दिया था। यानी कटरीना की वजह से रणबीर कपूर बन गए हैं सलमान ख़ान के दुश्मन नंबर वन।   

Related Posts