सलमान-रणबीर की दुश्मनी और बढ़ेंगी, क्रिसमस पर दबंग और ब्रह्मास्त्र की टक्कर !

6 days ago

सलमान और रणबीर के बीच पिछले 10 सालों से दुश्मनी चल रही है पहले ये लड़ाई कटरीना को लेकर थी और अब इनके फिल्मों का टकराव इनकी दुश्मनी बढ़ाएंगा। साल 2019 के क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान और रणबीर कपूर का होगा आमना सामना। एक रिपोर्ट की माने तो सलमान और रणबीर कपूर की फिल्म का बॉक्स ऑफस पर क्लैश हो सकता है। फिल्म दंबग 3 और ब्रह्मास्त्र क्रिसमस के दौरान रिलीज हो रही हैं। ऐसे में सलमान और रणबीर के बीच बॉक्स ऑफिस पर फाइट होगी। 

दंबग 3 की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और सलमान फिल्म की शूटिंग इसी अप्रैल से शुरू कर देंगें लेकिन फिलहाल वो भारत की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जो इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी ।  सलमान अपनी दबंग 3 को 20 दिसंबर को रिलीज करना चाहते हैं। ब्रह्मास्त्र के मेकर्स भी फिल्म को 20 दिसंबर को रिलीज करने का ऐलान कर रखा है। इस साल बॉक्स ऑफिस पर दो बडीं फिल्मों के साथ साल की सबसे बड़ी लड़ाई होने वाली है। कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने ऐलान किया था कि ब्रह्मास्त्र फिल्म का पार्ट वन क्रिसमस के दौरान रिलीज होगा। 

सलमान ने भारत फिल्म को ईद पर और दबंग 3 को क्रिसमस पर रिलीज करने का सोचा था लेकिन अब रणबीर कपूर ने सीधे ही अपने दुश्मन नंबर वन सलमान को ललकार दिया है। इससे पहले साल 2018 में सलमान खान की फिल्म रेस 3 फ्लॉप हो गई थी। 

ALSO READ : ऋषि कपूर की बीमारी के चलते रणबीर-आलिया 2019 में ही शादी करेंगे !

उसके चंद रोज बाद ही रिलीज हुई संजू ब्लॉकबस्टर साबित हुई। संजू के रिलीज होते ही रेस 3 सिनेमाघरों से उतर गई थी। सलमान तब से रणबीर से मुकाबला करना चाह रहे हैं। सलमान ने अब अपनी फिल्म दबंग 3 को रणबीर कपूर की फिल्म के मुकाबले रिलीज करने का फैसला किया है। सलमान की सभी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड संजू ने तोड़ दिया था और अब ब्रह्मास्त्र के साथ दबंग 3 को रिलीज कर वो रणबीर को सबक सिखाना चाहते हैं।