रणबीर ने 52 साल के कुंवारे दबंग खान पर मारा ताना, कहा - मैं सलमान की तरह कुंवारा नहीं रहूंगा !

7 months ago


कुछ ही महीने बाद सलमान खान 53 साल के हो जाएंगे लेकिन वो अब तक कुंवारे हैं और अब आलम ये हैं कि सलमान खुलकर कहते हैं कि उनकी शादी की उम्र निकल गई है। घरवाले अगर शादी की बात करें तो शादी से बचने के लिए सलमान आए दिन नया नया बहाना बनाते हैं। अक्सर अपने कोर्ट केस की बात कहकर सलमान शादी से बचते हैं। 



करोड़ों कमाने वाले सलमान शादी से बचने के लिए यहां तक कह चुके हैं कि वो अपनी शादी का खर्चा अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। अपनी मर्ज़ी के मालिक सलमान को लगता है कि बीवी आने के बाद उनकी आज़ादी छिन जाएगी... यही वजह है कि वो  शादी नहीं करते हैं । सलमान की उम्र भले ही 52 क्रॉस कर गई है लेकिन आज भी उनसे कई लड़कियां शादी करना चाहती हैं लेकिन सलमान कहते हैं कि शादी करने के लिए उनकी उम्र निकल चुकी है। 



लेकिन सलमान के इस बैचअलर स्टेट्स पर रणबीर कपूर ने ऐसा बयान  दिया है जिसे सुनकर वो अपसेट हो सकते हैं। दरअसल हाल ही में  एक इंटरव्यू में जब रणबीर से उनकी शादी पर सवाल किया गया तो उन्होंने 52 साल के सलमान के सिंगल स्टेट्स पर ताना मारते हुए कह दिया कि वो बहुत जल्द शादी करेंगे वो सलमान की तरह ज़िन्दगी भर कुंवारे नहीं रहेंगे। रणबीर ने कहा, मैं सलमान खान की तरह जिंदगी भर कुंवारा नहीं रहना चाहता, मैं सही समय पर शादी कर लूंगा ''



वैसे ये वही रणबीर हैं जो कुछ वक़्त पहले तक शादी  से बचते थे। लेकिन  जब से रणबीर की लाइफ में आलिया भट्ट की इंट्री हुई है तब से उन्हें अपने सर पर सेहरा बांधने की कुछ ज़्यादा ही जल्दी हो गई है। ऱणबीर ने कुछ दिन पहले ही कहा था, '' मैं जल्द से जल्द शादी करना चाहता हूं। मेरे परिवार वालों को भी मेरी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है'' । यानी 35 साल के हो चुके रणबीर को सलमान ख़ान की तरह सारी ज़िन्दगी नहीं रहना है कुंवारा... रणबीर को अब जल्द से जल्द बांधना है अपने सर पर सेहरा।

.