सलमान पर 'नागिन' कर रही हैं ट्रिपल सितम, अब रणबीर की फिल्म साइन की !

1 years ago

 

जैसा की आपको पता है । सलमान ख़ान नागिन मॉनी रॉय पर कितना मेहरबान रहते हैं । सलमान तो मॉनी के साथ स्क्रीन शेयर करने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं । बिग बॉस में कई बार मॉनी के साथ स्टेज शेयर कर चुके सलमान ने इस बार उन्हें सीज़न-11 के प्रोमो में भी जगह दे दी थी । लेकिन मॉनी रॉय एक के बाद एक कर रही हैं ऐसा काम जिसकी वजह से सुल्तान के साथ उनकी फ्रेन्डशिप का काम तमाम हो सकता है ।  सलमान की चेहती मॉनी उनके दुश्मन नंबर वन रणबीर कपूर की फिल्म में काम करने जा रही हैं। आयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही रणबीर कपूर आलिया भट्ट और महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र में मॉनी रॉय की भी इंट्री हो गयी है । सलमान और रणबीर की दुश्मनी जग जाहिर है। रणबीर की फिल्म में काम कर मौनी सलमान से पंगा तो नहीं ले रही हैं। 

हाल ही में ये भी ख़बर मिली थी कि मॉनी रॉय ने बॉलीवुड में अपनी पैठ बनाने के लिए सलमान की एक्स-मैनेजर रेशमा शेट्टी को साइन कर लिया है. वही रेशमा शेट्टी जो पिछले 9 साल से सलमान के लिए काम कर रही थीं.. लेकिन कुछ महीने पहले सलमान और रेशमा में ना जाने किस बात को लेकर डिस्प्यूट हुआ कि दोनों का रास्ता हो गया था जुदा और अब उसी रेशमा शेट्टी को मॉनी ने अपने करियर की बागडौर सौंप दिया। 

Mouni Roy, Mouni Roy gold, Akshay Kumar, Akshay Kumar gold, Mouni Roy Akshay Kumar, Mouni Roy gold look, gold, gold shoot

इसके अलावा ख़बर ये भी है अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम करते करते मॉनी रॉय उनसे भी कुछ ज़्यादा ही क्लोज़ हो गई हैं। सलमान की जगह इन दिनों अक्की से हर ज़रूरी सलाह मशविरा कर रही हैं। उधर पिछले कुछ दिनों से अक्षय के साथ भी सलमान का रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है जब से अक्की ने रेश्मा शेट्टी को साइन किया है.. तब से सलमान का मूड उन्हें लेकर भी ख़राब हो गया है यानी इस वक़्त  जिसके जिसके साथ सलमान का है छत्तीस का आंकड़ा.. हर उस शक्स के साथ मॉनी रॉय बेहतर कर रही हैं अपना रिश्ता । 

Related Posts