रणबीर की फिल्म 'संजू' ब्लॉकबस्टर हुई तो सलमान के दिल की धड़कने भी बढ़ी !

10 months ago

रणबीर कपूर के संजू अवतार ने हर किसी का दिल जीत लिया है जो भी संजू देखकर निकल रहा है वो इस फिल्म की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर संजू की रफ्तार में भी कोई कमी नहीं आई है। संजू ने महज़ चार दिन में क़रीब एक सौ 145 क़रोड़ रुपया कमा लिया है । वहीं बी-टाउन में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो संजू की सक्सेस से ना सिर्फ हैरान हैं बल्कि काफी परेशान हैं । ख़बर है कि सलमान ख़ान तो लगातार संजू के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अपडेट ले रहे हैं। संजू से जुड़ी एक एक रिपोर्ट सलमान तक पहुंच रही है। जैसे जैसे रणबीर की संजू सक्सेस के नए नए रिकॉर्ड बना रही है वैसे वैसे सलमान के दिल की धड़कने भी बढ़ रही हैं। 

दरअसल संजू की रिलीज़ होने से पहले सलमान ख़ान ने इस फिल्म को लेकर ऐसा कमेन्ट कर दिया था.. जिसने रणबीर के साथ साथ हर किसी को हैरान कर दिया था। सलमान ने रणबीर की फिल्म के बारे कहा था,  ''मुझे लगता है कि कोई दूसरा क्यों संजय का रोल प्ले कर रहा है.. कोई भी संजय के रोल के साथ इंसाफ नहीं कर सकता है.. संजू का लास्ट पोर्शन तो संजय को ख़ुद ही प्ले करना चाहिए था.. फिल्म में संजय के आख़िरी 8 से 10 साल का रोल संजय दत्त को ख़ुद करना चाहिए था । ''

हालांकि संजू को लेकर पूरी तरह से कॉन्फीडेन्ट रणबीर कपूर ने फौरन ही सलमान को जवाब दे दिया था। रणबीर ने कहा था कि,'' ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी ने ख़ुद अपनी बायोपिक में अपना रोल प्ले किया है। इससे किरदार का असर ख़त्म हो जाता है। मैं जानता था कि मुझे संजय दत्त से कम्पेयर किया जाएगा। इसलिए मैंने इस रोल के साथ इंसाफ करने की हर मुमकिन कोशिश की है। अब दर्शकों के रिस्पॉन्स ने रणबीर के दावे को  सही और सलमान की सलाह को ग़लत साबित कर दिया है। 15 जून को रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म रेस-3 को संजू ने धो दिया है। कहा जा रहा है कि अब सलमान को रणबीर के अंदर अपना सबसे बड़ा कंप्टीटर नज़र आने लगा है। वैसे भी रणबीर और सलमान के बीच पिछले 9 सालों से जंग छिड़ी हुई है। पहले दोनों के बीच कटरीना को लेकर फाइट हुई और अब बॉक्स ऑफिस की जंग शुरू हो गई है।