single-post

सलमान बनेंगे कुंवारा बाप ? एक एक्ट्रेस ने सलमान को बगैर शादी पापा बनने की सलाह दी !

Aug. 28, 2018, 9:43 p.m.

सलमान बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और ये आए दिन वो दिखाते भी रहते हैं। सलमान जिस तरह से बच्चों के ऊपर प्यार लुटा लुटाते हैं उसे देखकर ख़ुद उनकी मम्मी सलमा को भी लगता है कि वो बहुत अच्छे डैडी बन सकते हैं। सलमान भी कई बार ये बात कह चुके हैं कि वो शादी किए बिना ही पापा बनना चाहते हैं। भले ही शादी हो ना हो लेकिन सलमान पापा जरूर बनेंगे। सलमान के साथ साथ उनके दोस्त भी उन्हें शादी किए बिना पापा बनते हुए देखना चाह रहे हैं। वो लोग लगातार सलमान पर बिना शादी के ही डैडी बनने का प्रेशर डाल रहे हैं।

 हाल ही में सलमान ख़ान के शो दस का दम में शाहरुख़ ख़ान के साथ उनकी पुरानी फ्रेन्ड रानी मुखर्जी पहुंची थीं। इस दौरान रानी मुखर्जी लगातार सलमान पर शादी किए बिना डैडी बनने का प्रेशर डाल रही थीं। शो के फिनाले में सलमान और रानी की ये बातचीत हुई है।

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे लोग हैं जो शादी किए बिना ही पापा बन चुके हैं। अब करण जौहर को ही ले लीजिए। सरोगेसी के जरिए करण जौहर आज यश और रूही जैसे क्यूट बेबी के सिंगल पापा कहलाते हैं। 

इसके अलावा जितेन्द्र के बेटे तुषार कपूर भी आईवीएफ तकनीक के ज़रिए एक बेटे के डैडी बन चुके हैं। तुषार के बेटे का नाम लक्षय है जो अब पूरे दो साल के हो चुके हैं। 

 यानी सलमान के पास करन जौहर और तुषार कपूर का उदाहरण है। अब देखना ये है कि क्या सलमान करण और तुषार की तरह की तरह कुंवारा बाप बनते हैं या नहीं ।