फ्लैशबैक- ऐश्वर्या नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान !

1 years ago

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने सिंगल स्टेट्स को लेकर भी फेमस हैं । कहा जाता है कि सलमान ने आजतक शादी क्यों नहीं की  इसकी असली वजह कोई नहीं जानता है। हालांकि सलमान ने शादी क्यों नहीं की है इस पर लोग अलग अलग कयास लगाते रहते हैं । अभी हाल ही में दबंग खान ने बॉलीवुड में 29 साल पूरे किए है ।

अपने पूरे करियर के दौरान सलमान की लव लाइफ भी खूब खबरों में रही है। लेकिन सलमान का सबसे चर्चित अफेयर रहा है बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन से । जी हां, ऐश्वर्या और सलमान बॉलीवुड में कभी एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते थे लेकिन वक्त ने सब बदल दिया । अब पता चला है कि ऐश्वर्या से नहीं बल्कि सलमान तो किसी और से ही शादी करना चाहते थे । जी हां, कहा जाता है कि सलमान ऐश नहीं आइकोनिक एक्ट्रेस रेखा से शादी करना चाहते थे । जी हां, सलमान का दिल ऐश के लिए बल्कि रेखा के लिए धड़कता था ।

दरअसल कहा जाता है कि रेखा के बहुत बड़े दीवाने थे सलमान । एक बार रेखा ने खुद ही बताया था कि सलमान उनका पीछा करते थे । एक बार सलमान ने कहा था कि जब रेखा और वो पड़ोस में रहते थे तो वो योगा क्लास में सिर्फ इसलिए जाते थे ताकि रेखा की एक झलक पा सकें। इतना ही नहीं दबंग खान तो शादी भी रेखा से ही करना चाहते थे । इतना ही नहीं दबंग खान ने तो ये भी कहा था कि उन्होंने रेखा की वजह से किसी और से भी शादी नहीं की।

हालांकि ये मजाक के तौर पर ही कहा था । रेखा ने एक बार कहा था कि कहा जब सलमान 7-8 साल के थे तब मैं सुबह बांद्रा इलाके में मॉर्निंग वाक पर जाती थी, तो उस समय सलमान मेरे पीछे घूमने लग जाते थे और वॉक से लौटने के बाद सलमान घर आकर अपनी मां से कहते कि वो बड़े होकर मुझसे शादी करेंगे। हमारी शादी अब तक हुई नहीं तो इसलिए सलमान ने भी अभी तक शादी नहीं की।

बरहाल अब जो भी हो आज रेखा भी अकेली हैं और दबंग खान भी अकेले ही हैं । हालांकि ये सारी बातें एक मजाक के तौर पर ही गईं थी । बता दें कि सलमान जल्द ही फिल्म टाइगर जिंदा है में कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले है । 

Related Posts