जीजा आयुष के लिए फिर से फिल्म बना रहे हैं दबंग सलमान, इस बार एक्शन से करने वाले हैं धमाका !

1 months ago

बीते दिनों ही सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। सलमान ने जीजा आयुष को फिल्म लवयात्रि से बॉलीवुड मे एंट्री दिलवाई है। इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया है। लेकिन अब लग रहा है कि आयुष अब एक्शन अवतार में ऩजर आने वाले है। तभी तो खबर आ रही है कि आयुष जल्द ही एक एक्शन फिल्म में दिखेंगे। 

खास बात ये है कि इस एक्शन फिल्म को कोई औऱ नहीं बल्कि सलमान खान ही बनाने वाले है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि सलमान जीजा आयुष को लेकर नई फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। सलमान को लगता है कि आयुष एक्शन हीरो के तौर पर अच्छा काम कर सकते हैं। सलमान के जीजा आयुष ने फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है। अब इसी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक,  ये फिल्म मराठी फिल्म की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म के राइट्स भी सलमान खरीद चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान फिल्म को लेकर इसी हफ्ते आयुष शर्मा से मीटिंग करने वाले हैं।  

इस मीटिंग में फिल्म के डायरेक्टर और सलमान, आयुष के रोल से लेकर फिल्म की हीरोइन तक को लेकर बात करेंगे। फिल्म में कौन सी हीरोइन काम करेगी ये भी फाइनल इस मीटिंग में हो जाएगा। इस फिल्म में आयुष एक्शन अवतार में नजर आएंगे। ये फिल्म मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक होगी। मराठी फिल्म मुलसी को पुणे की मुलसी तहसील की सच्ची कहानियों पर बेस्ड है। वहीं कहानी इस फिल्म में दिखाई जाएगी। फिल्म में दिखाया गया था कि किसान जब खेती में पैसा नहीं कमा पाता है और परिवार नहीं चला पाता है इसके बाद वो कैसे जुर्म की दुनिया में जाता है। यही सब इस फिल्म में दिखाया जाएगा। फिलहाल अब सलमान फिर से जीजा आय़ुष को लॉन्च कर रहे हैं। देखते हैं कि अब आयुष का करियर हिट होता है या नहीं।